रुद्रपुर: कोविड सेंटर से फरार उम्र कैदी को पंतनगर पुलिस ने यूपी के संभल से इस तरह किया गिरफ्तार

रुद्रपुर । बीती 26 सितंबर को जवाहर लाल नेहरू जिला चिकित्सालय से फरार कोरोना संक्रमित सजायाफ्ता अपराधी को पंतनगर पुलिस ने यूपी के संभल जिले से गिरफ्तार कर लिया है । गौरतलब है कि तीन अपराधी जो केन्द्रीय कारागार सितारगंज से उपचार के लिए कोविड -19 सेन्टर आईसोलेशन वार्ड रुद्रपुर अस्पताल में भर्ती थे। तीनों
 | 
रुद्रपुर: कोविड सेंटर से फरार उम्र कैदी को पंतनगर पुलिस ने यूपी के संभल से इस तरह किया गिरफ्तार

रुद्रपुर । बीती 26 सितंबर को जवाहर लाल नेहरू जिला चिकित्सालय से फरार कोरोना संक्रमित सजायाफ्ता अपराधी को पंतनगर पुलिस ने यूपी के संभल जिले से गिरफ्तार कर लिया है ।
गौरतलब है कि तीन अपराधी जो केन्द्रीय कारागार सितारगंज से उपचार के लिए कोविड -19 सेन्टर आईसोलेशन वार्ड रुद्रपुर अस्पताल में भर्ती थे। तीनों जिला अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड की खिड़की तोड़कर फरार हो गये थे , जिस पर थाना पंतनगर में मुकदमा दर्ज किया गया था । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधमसिंहनगर ने फरार मुजरिमों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की ।
पंतनगर के थाना अध्यक्ष मदन मोहन जोशी व चौका प्रभारी सिडकुल अनिल उपाध्याय की टीम ने अथक प्रयास करते हुए उत्तराखण्ड व उत्तर प्रदेश में स्थित टोल प्लाजाओं व अभियुक्त के संभावित ठिकानों पर दबिश दी ।
पुलिस के अनुसार अभियुक्त आनन्द कुमार पुत्र केशोराम निवासी ग्राम मछरिया थाना कटघर जिला मुरादाबाद को ग्राम सिहोरी थाना बहजोई जिला सम्भल से गिरफ्तार किया गया है ।
उसे थाना डीडीहाट जनपद पिथौरागढ में दर्ज हत्या के मुकदमे में आजीवन कारावास की सजा मिली है । एसएसपी ने ढाई हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है ।