रुद्रपुर: कोर्ट में हाजिर हुए शिक्षा मंत्री अरविंद पाण्डेय, इसलिए जारी हुआ था वारंट

रुद्रपुर । वारंट जारी होने के बाद प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पाण्डेय शुक्रवार को सीनियर डिवीजन जज के न्यायालय में पेश हुए। अभी उनकी पेशी होनी है । शिक्षा मंत्री पाण्डेय के विरुद्ध न्यायालय द्वारा जमानती वारंट जारी किया गया था। उनके खिलाफ 2015 में तहसीलदार शेर सिंह से मार पीट करने एवं सड़क
 | 
रुद्रपुर: कोर्ट में हाजिर हुए शिक्षा मंत्री अरविंद पाण्डेय,  इसलिए जारी हुआ था वारंट

रुद्रपुर । वारंट जारी होने के बाद प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पाण्डेय शुक्रवार को सीनियर डिवीजन जज के न्यायालय में पेश हुए। अभी उनकी पेशी होनी है ।
शिक्षा मंत्री पाण्डेय के विरुद्ध न्यायालय द्वारा जमानती वारंट जारी किया गया था। उनके
खिलाफ 2015 में तहसीलदार शेर सिंह से मार पीट करने एवं सड़क जाम करने का मुकदमा गदरपुर में दर्ज हुआ था। जिस पर उन्होंने जमानत करा ली थी, लेकिन वह तारीख पर नहीं पहुंच रहे थे । उनके न्यायालय में पेश न होने पर उनके विरुद्ध वारंट जारी किया गया था। आज अरविंद पांडेय इसी मामले में कोर्ट में पेश हुए।
अरविंद पांडेय के अधिवक्ता चरणजीत सिंह का कहना है कि इस मामले में वारंट जारी किया गया था। उसे रिकॉल कराने के लिए अरविंद पाण्डेय न्यायालय में पेश हुए हैं।
वही शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय का कहना है कि वो जनहित के मुद्दे पर विपक्ष में रहते आंदोलन कर रहे थे । न्यायालय का सम्मान करते हुए सम्मन जारी होने पर वो न्यायालय में पेश नही हो सके थे। आज वो न्यायालय में पेश हो रहे हैं।