रुद्रपुर के मेयर रामपाल की सादगी के कायल हुए लोग, सरकारी धन जनता का पैसा है, दुरुपयोग नहीं होने देंगे, की यह बड़ी घोषणा

रुद्रपुर । मेयर रामपाल की सादगी का हर कोई कायल हो गया है । शुक्रवार को वार्ड 31 में लोग फूल मालाओं के साथ इस उम्मीद में मेयर का इंतज़ार कर रहे थे कि वह सरकारी कार से आ रहे होंगे, लेकिन मेयर खुद स्कूटी चला कर सड़कों व नालियों का निरीक्षण करने पहुंचे ।
 | 
रुद्रपुर के मेयर रामपाल की सादगी के कायल हुए लोग, सरकारी धन जनता का पैसा है, दुरुपयोग नहीं होने देंगे, की यह बड़ी घोषणा

रुद्रपुर । मेयर रामपाल की सादगी का हर कोई कायल हो गया है । शुक्रवार को वार्ड 31 में लोग फूल मालाओं के साथ इस उम्मीद में मेयर का इंतज़ार कर रहे थे कि वह सरकारी कार से आ रहे होंगे, लेकिन मेयर खुद स्कूटी चला कर सड़कों व नालियों का निरीक्षण करने पहुंचे । इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकारी धन को वे जनता का धन मानते हैं, इसलिए धन का दुरुपयोग नहीं होने देते हैं । उन्होंने सड़क से पहले नाली बनाने का भरोसा दिलाया और अतिक्रमण को सख्ती से तोड़ने की बात कही ।

दरअसल, वार्ड की पार्षद सुनीता मुंजाल के पुत्र सचिन मुंजाल के आग्रह पर मेयर रामपाल ने मलिक कालोनी का निरीक्षण किया । सुबह से ही लोग फूल मालाएं लेकर मुख्य सड़क पर खड़े थे। इस दौरान कुछ लोग यह सोचकर चले गए कि मेयर सरकारी गाड़ी से आएंगे । हूटर बजेगा तो वह आ जाएंगे। हर शख्स की निगाह सरकारी वाहन पर थी, लेकिन मेयर रामपाल हेल्मेट लगाए ट्रेक सूट पहन कर खुद स्कूटी चला कर कर पहुंचे तो लोग उनकी सादगी के कायल हो गए ।

मेयर रामपाल ने आधी अधूरी बनी गलियों को देखा तथा पूरी गली में सड़क बनवाने का भरोसा दिलाया । उन्होंने मलिक कालोनी मुख्य सड़क को हाटमिक्स कराने का आश्वासन तो दिया, लेकिन उससे पहले सड़क के दोनों ओर व्यवस्थित नाली बनवाने को कहा। उन्होंने कहा कि नाली निर्माण के लिए अतिक्रमण हटाना जरूरी है । वह अतिक्रमण हटाने में किसी की नहीं सुनेंगे । उन्होंने कहा कि वह सरकारी धनराशि को जनता का पैसा मानते हैं । इसका दुरुपयोग नहीं होने देंगे । उन्होंने मुख्य सड़क के अलावा ब्रेकरी से लेकर पंचमुखी शिव मंदिर तक सड़क बनवाने का भरोसा दिलाया ।

इस दौरान पार्षद पुत्र सचिन मुंजाल, राधे ठुकराल, भाजपा नेता वेद ठुकराल, अजय सिंह, संजू शर्मा, उत्पल दीक्षित समेत कालोनी के बहुत से लोग मौजूद थे ।