रुद्रपुर के मेडिसिटी अस्पताल में ऐसे चली गई लाखों की गाढ़ी कमाई, मरीज की जान नहीं बची तो देखिये क्या हुआ हाल

रुद्रपुर । महानगर के मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती मरीज की मौत के बाद परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगा कर हंगामा कर दिया । उत्तेजित लोगों ने अस्पताल का गेट बंद करके धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया । लोगों ने शव ले जा रही एंबुलेंस के शीशे तोड़ दिए और पुलिस की मौजूदगी में एंबुलेंस
 | 
रुद्रपुर के मेडिसिटी अस्पताल में ऐसे चली गई लाखों की गाढ़ी कमाई, मरीज की जान नहीं बची तो देखिये क्या हुआ हाल

रुद्रपुर । महानगर के मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती मरीज की मौत के बाद परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगा कर हंगामा कर दिया । उत्तेजित लोगों ने अस्पताल का गेट बंद करके धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया । लोगों ने शव ले जा रही एंबुलेंस के शीशे तोड़ दिए और पुलिस की मौजूदगी में एंबुलेंस चालक का सिर फोड़ दिया ।
बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम सिरसा निवासी 20 वर्षीय बलवीर सिंह और हरजिंदर सिंह पुत्र महेंद्र सिंह की 25 सितंबर को बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी बीच कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी। इस पर दोनों भाइयों को उपचार के लिए मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान हरजिंदर सिंह की मौत हो गई थी। बलवीर सिंह का उपचार चल रहा था। शुक्रवार को उपचार के दौरान बलवीर सिंह ने भी दम तोड़ दिया।

रुद्रपुर के मेडिसिटी अस्पताल में ऐसे चली गई लाखों की गाढ़ी कमाई, मरीज की जान नहीं बची तो देखिये क्या हुआ हालइससे भड़के परिजनों और रिश्तेदारों ने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया। साथ ही अस्पताल के चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मुख्य गेट बंद कर दिया। इससे आने जाने वाले मरीज और तीमारदाराें का काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सूचना पर कोतवाल एनएन पंत पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। इस दौरान मृतक के परिजनों का कहना था कि अस्पताल के डाक्टरों ने बलवीर को बचाने का आश्वासन दिया था। साथ ही उनसे 10 लाख रुपये अस्पताल में जमा करवाने को कहा गया था। इस पर उन्हाेंने डेढ़ बीघा जमीन बेचकर 10 लाख रुपये जमा करवाए।

रुद्रपुर के मेडिसिटी अस्पताल में ऐसे चली गई लाखों की गाढ़ी कमाई, मरीज की जान नहीं बची तो देखिये क्या हुआ हाल
कोतवाल लोगों को समझा रहे थे, इस दौरान अस्पताल की एंबुलेंस से बलवीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगी तो उत्तेजित परिजनों ने एंबुलेंस में तोड़ फोड़ कर दी और उसके चालक का सिर फोड़ दिया । बाद में पुलिस ने बल प्रयोग करके भीड़ को तितर बितर किया ।