रुद्रपुर के पार्षद धामी के हत्यारों ने इस तरह किया पुलिस को गुमराह, कत्ल की हर वजह खंगाल रही पुलिस, भाड़े के हो सकते हैं शूटर

रुद्रपुर । भाजपा पार्षद प्रकाश धामी की हत्या के लिए आए बदमाशों ने सफेद रंग की जिस आई 20 कार का इस्तेमाल किया है, उसकी नंबर प्लेट फर्जी निकली। धामी के तीन कातिल सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए, लेकिन उनकी शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है । माना जा रहा है कि शूटर भाड़े
 | 
रुद्रपुर के पार्षद धामी के हत्यारों ने इस तरह किया पुलिस को गुमराह,  कत्ल की हर वजह खंगाल रही पुलिस, भाड़े के हो सकते हैं शूटर
  1. रुद्रपुर । भाजपा पार्षद प्रकाश धामी की हत्या के लिए आए बदमाशों ने सफेद रंग की जिस आई 20 कार का इस्तेमाल किया है, उसकी नंबर प्लेट फर्जी निकली। धामी के तीन कातिल सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए, लेकिन उनकी शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है । माना जा रहा है कि शूटर भाड़े के हो सकते हैं । पुलिस कई एंगिल पर जांच कर रही है । पुलिस की आधा दर्जन टीमें हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी हैं ।
    पार्षद धामी की हत्या के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए तो पुलिस को हत्या में इस्तेमाल की गई सफेद रंग की आई 20 कार का फुटेज मिला। जिस पर नैनीताल जिले का नंबर था ।
  2. रुद्रपुर के पार्षद धामी के हत्यारों ने इस तरह किया पुलिस को गुमराह,  कत्ल की हर वजह खंगाल रही पुलिस, भाड़े के हो सकते हैं शूटरपुलिस ने परिवहन विभाग से कार स्वामी का पता लगाया तो कार हल्द्वानी के एक व्यक्ति के नाम पंजीकृत निकली, जिस पर पुलिस ने कार स्वामी को हिरासत में ले लिया । हालांकि पुलिस यह मान रही है कि हत्या में इस्तेमाल की गई सफेद रंग की कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई गई है । चूंकि कार सवार किच्छा की ओर भागे थे, इसलिए टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए हैं । पुलिस को शक है कि यह कार चोरी की हो सकती है पुलिस ने शूटरों की शिनाख्त कराने की कोशिश की, मगर अभी तक उनकी पहचान नहीं हो सकी है । यह भी माना जा रहा है कि शूटर भाड़े के हो सकते हैं । पुलिस की प्रारंभिक जांच पड़ताल में यह बात आ रही है कि प्रकाश धामी का छतरपुर मटकोटा के कुछ लोगों से बड़ी रकम लेनी थी, जिसे लेकर विवाद था। जिसमें पंचायत भी होनी थी। इसके अलावा किच्छा क्षेत्र में भी कुछ लोगों से हाल में ही कहासुनी हुई थी । यही नहीं पुलिस ने पुरानी रंजिश के एंगल को जांच के दायरे में रखा है । वहीं यह कयास लगाया जा रहा है कि हत्या में धामी का कोई पूर्व परिचित भी शामिल हो सकता है, क्योंकि धामी आमतौर पर किसी परिचित के आने पर ही घर से बाहर निकलते थे। हमलावरों ने किसी कागज पर हस्ताक्षर कराने एवं मुहर लगवाने के बहाने उन्हें घर से बुलाया था ।
  3. एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि आधा दर्जन टीमें हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी हैं । उधर, पोस्ट मार्टम हाउस पर भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, विधायक राजकुमार ठुकराल, पार्षद प्रमोद शर्मा, संजय ठुकराल, कांग्रेस महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा समेत बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए । भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने कहा कि यह दुस्साहसिक घटना है । हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी होनी चाहिए ।
    उधर, मृतक पार्षद के परिवार में कोहराम मच गया है । लोगों ने बताया कि दबंग छवि के धामी ने शादी के बाद अपने व्यवहार में आमूल-चूल परिवर्तन किया था और वह झगड़ों से दूर रहने लगा था । अलबत्ता पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है ।