रुद्रपुर के डाक्टरों ने कैंडल मार्च निकाल कर दी श्रद्धांजलि, फिर दी सरकार को यह धमकी

रुद्रपुर । प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के आह्वान पर चिकित्सकों ने देश के विभिन्न अस्पतालों में कोविड 19 की वजह से जान गवां चुके डाक्टरों व स्टाफ की दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने के लिए कैंडल मार्च निकाला । साथ ही दो मिनट का मौन धारण करके श्रद्धांजलि अर्पित की । चिकित्सकों ने अपनी
 | 
रुद्रपुर के डाक्टरों ने कैंडल मार्च निकाल कर दी श्रद्धांजलि, फिर दी सरकार को यह धमकी

रुद्रपुर । प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के आह्वान पर चिकित्सकों ने देश के विभिन्न अस्पतालों में कोविड 19 की वजह से जान गवां चुके डाक्टरों व स्टाफ की दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने के लिए कैंडल मार्च निकाला । साथ ही दो मिनट का मौन धारण करके श्रद्धांजलि अर्पित की । चिकित्सकों ने अपनी दो मांगों को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।
प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के अध्यक्ष डॉ पी के श्रीवास्तव के नेतृत्व में डाक्टरों ने कोविड 19 के कारण शहीद हुए साथियों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि सरकार चिकित्सकों का एक दिन का वेतन काटना बंद करें । साथ ही पीजी कर रहे चिकित्सकों को पूरा वेतन दे। इस दौरान डाक्टर यतेंद्र ब्रजवाल, आरके सिन्हा, सुरेश कुमार, तनुजा सिन्हा, आरडी भट्ट, गगन दीप मिश्रा, अखिलेश कुमार, रिचा मिश्रा, महेंद्र चौधरी, पान सिंह आदि शामिल थे । उन्होंने कहा कि यदि उनकी मांग पर गौर नहीं किया गया तो वह 23 से 30 सितम्बर तक ओपीडी का बहिष्कार करने को विवश होंगे ।