रुद्रपुर के एक वार्ड में क्यों फैली दहशत, कैसे हुईं मौतें

रुद्रपुर । महानगर की एक महिला समेत दो कोरोना संक्रमित लोगों की अलग-अलग अस्पताल में मौत हो गई । कोरोना से हो रहीं मौतों से लोगों में दहशत का माहौल है । मिली जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के वार्ड नंबर 25 प्रीत बिहार शिव मंदिर क्षेत्र में रहने वाले 45 वर्षीय राजीव रावत की आज
 | 
रुद्रपुर के एक वार्ड में क्यों फैली दहशत, कैसे हुईं मौतें

रुद्रपुर । महानगर की एक महिला समेत दो कोरोना संक्रमित लोगों की अलग-अलग अस्पताल में मौत हो गई । कोरोना से हो रहीं मौतों से लोगों में दहशत का माहौल है ।
मिली जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के वार्ड नंबर 25 प्रीत बिहार शिव मंदिर क्षेत्र में रहने वाले 45 वर्षीय राजीव रावत की आज बरेली के राम मूर्ति चिकित्सालय में मौत हो गई। राजीव रावत कुछ दिन पूर्व कोरोना की चपेट में आये थे जिनका उपचार बरेली के राम मूर्ति चिकित्सालय में चल रहा था। इसी वार्ड के प्रीत बिहार फेस -5 निवासी गुरुदेव की 35 वर्षीय पत्नी की भी कल हल्द्वानी के सुशीला तिवारी चिकित्सालय में इलाज के दौरान मौत हो गई है। उसकी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद हल्द्वानी के सुशीला तिवारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। एक ही वार्ड में 24 घंटे में दो मौतें होने से लोगों में दहशत का माहौल है । वार्ड के लोग यहाँ सेनेटाइजेशन की मांग कर रहे हैं ।
गौरतलब है कि दो दिन पूर्व केलाखेड़ा के एक डाक्टर की निजी अस्पताल में मौत हो गई थी । वह कोरोना पाजिटिव निकले थे ।