रुद्रपुर- कुमार ऑटोव्हीलस का स्थापना दिवस का जश्न,देखिये कैसे जीत रहे हैं ग्राहकों का विश्वास

रुद्रपुर। कुमार ऑटोव्हील्स ने अपने महिंद्रा शो रूम पर सातवां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। कुमार ग्रुप आफ इंडस्ट्रीज के सीएमडी शिव कुमार अग्रवाल ने कहा कि ग्राहकों का विश्वास जीतना कंपनी का लक्ष्य रहा है । ग्राहकों के इस विश्वास को कंपनी बनाए रखेगी।उन्होंने कहा कि स्वदेशी गाड़ियों में महिंद्रा कंपनी की गाड़ियों का
 | 
रुद्रपुर-  कुमार ऑटोव्हीलस का स्थापना दिवस का जश्न,देखिये कैसे जीत रहे हैं ग्राहकों का विश्वास

रुद्रपुर। कुमार ऑटोव्हील्स ने अपने महिंद्रा शो रूम पर सातवां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। कुमार ग्रुप आफ इंडस्ट्रीज के सीएमडी शिव कुमार अग्रवाल ने कहा कि ग्राहकों का विश्वास जीतना कंपनी का लक्ष्य रहा है । ग्राहकों के इस विश्वास को कंपनी बनाए रखेगी।उन्होंने कहा कि स्वदेशी गाड़ियों में महिंद्रा कंपनी की गाड़ियों का लोगों में काफी क्रेज है। महिंद्रा कंपनी की स्कार्पियो, बोलेरो, एसयूवी समेत अन्य माॅडल ग्रामीण इलाकों के साथ शहरी क्षेत्रों में भी काफी लोकप्रिय हैं। महिंद्रा की गाड़ियाँ अपनी बेहतर गुणवत्ता के कारण ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई हैं। कुमार ऑटोव्हील्स ने पिछले सात सालों से ग्राहकों की संतुष्टि को प्राथमिकता दी है। यही वजह है कि महिंद्रा की गाड़ियों की बिक्री पर कोई खास असर नहीं पड़ा है । कुमार ऑटोव्हील्स महिंद्रा की बेहतर सर्विसेज और कम्पनी के भरोसे को ग्राहकों में बरकरार रखने में कामयाब रहा है ।
इस मौके पर कम्पनी के डायरेक्टर सौरभ अग्रवाल ने बताया कि बेहतर सुरक्षा के साथ, बेहतर सुविधाओं को देना ही कंपनी की पहली प्राथमिकता है।उन्होंने बताया कि महिंद्रा की गाड़ियों पर चल रही छूट का ग्राहक लाभ उठा रहे हैं । कुमार ऑटोव्हील्स अपने ग्राहकों का भरोसा कायम रखने की पूरी कोशिश करता है। अग्रवाल ने कुमार आटोव्हील्स के बेहतर प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को बधाई दी।

रुद्रपुर-  कुमार ऑटोव्हीलस का स्थापना दिवस का जश्न,देखिये कैसे जीत रहे हैं ग्राहकों का विश्वासइस अवसर पर सीएमडी शिव कुमार अग्रवाल की धर्मपत्नी श्रीमती रुकमन अग्रवाल, शो रूम के स्टाफ के अलावा शहर के गणमान्य लोग मौजूद थे । कंपनी के डायरेक्टर अभिषेक अग्रवाल ने महिंद्रा शो रूम के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।