रुद्रपुर: किसानों ने डीएम को बताईं समस्याएं, डीएम ने किसानों को दिया यह आश्वासन

रुद्रपुर । शुक्रवार को किसानों का एक शिष्टमंडल जिलाधिकारी रंजना राजगुरु से मिला तथा किसानों की समस्याओं से अवगत कराया । किसानों के शिष्टमंडल ने डीएम से कच्चे आढ़ती के माध्यम से खरीदे जाने वाले धान पर विचार किया। किसानों ने विवाद की स्थिति में मंडी का धर्म कांटा मांगने, इनाम लैब से नमी चेक
 | 
रुद्रपुर: किसानों ने डीएम को बताईं समस्याएं,  डीएम ने किसानों को दिया यह आश्वासन

रुद्रपुर । शुक्रवार को किसानों का एक शिष्टमंडल जिलाधिकारी रंजना राजगुरु से मिला तथा किसानों की समस्याओं से अवगत कराया ।
किसानों के शिष्टमंडल ने डीएम से कच्चे आढ़ती के माध्यम से खरीदे जाने वाले धान पर विचार किया। किसानों ने विवाद की स्थिति में मंडी का धर्म कांटा मांगने, इनाम लैब से नमी चेक करने और 48 घंटे के अंदर बिना किसी कटौती के पेमेंट करने और किसानों का धान एमएसपी पर कच्ची आढ़ती द्वारा खरीदे जाने के बिंदुओं पर विचार-विमर्श किया गया। जिलाधिकारी ने इन्हीं सब बिंदुओं पर खरीद व्यवस्था शुरू कराने का आश्वासन दिया और साथ ही सरकारी छुट्टियों में भी सेंटर चलाने पर विचार करने का आश्वसन दिया। इससे पहले अपर जिलाधिकारी जगदीश कांडपाल से विस्तार में बात हुई।
इस अवसर पर डॉ गणेश उपाध्याय, नव तेजपाल सिंह, साहब सिंह, हरिंदर सिंह, नव सुखा सिंह भुल्लर, शिव शंकर यादव, लखविंदर सिंह, डॉक्टर जगदीश सिंह, दिलबाग सिंह, महाराणा सुखचैन सिंह, मोहन सिंह राणा आदि लोग उपस्थित थे। गौरतलब है कि सितारगंज के किसान आंदोलित थे, जिस पर डीएम ने वार्ता के लिए आमंत्रित किया था ।