रुद्रपुर: किसानों ने इन मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, पीएम को भेजा ज्ञापन

रुद्रपुर। किसानों ने शनिवार को जुलूस निकाल कर अपर जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेज कर कृषि कानूनों को वापस लेने, किसानो पर दर्ज मुकदमे वापस लेने और किसान को एमएसपी की गारंटी देने की मांग की। तराई किसान संगठन व भाकियू के तत्वावधान में किसान एकत्रित हुए और उन्होंने अपनी मांगों के
 | 
रुद्रपुर: किसानों ने इन मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, पीएम को भेजा ज्ञापन

रुद्रपुर। किसानों ने शनिवार को जुलूस निकाल कर अपर जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेज कर कृषि कानूनों को वापस लेने, किसानो पर दर्ज मुकदमे वापस लेने और किसान को एमएसपी की गारंटी देने की मांग की।

तराई किसान संगठन व भाकियू के तत्वावधान में किसान एकत्रित हुए और उन्होंने अपनी मांगों के समर्थन में जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेता सीपी शर्मा ने कहा कि देश भर के किसान आंदोलित हैं, लेकिन केंद्र सरकार उनकी मांगें मानने को तैयार नहीं है। उल्टे किसान आंदोलन को खत्म कराने के उद्देश्य से साजिशें रच रही है। गणतंत्र दिवस पर लालकिले पर हुई घटना से सब कुछ स्पष्ट हो गया। आज किसानों पर फर्जी मुकदमे लादे जा रहे हैं। उन्हें जेलों में बंद किया जा रहा है, लेकिन किसान झुकने वाला नहीं है। किसान यह लड़ाई जीत कर ही दम लेगा।

किसानों ने कृषि कानून को काला कानून बताते हुए उन्हें वापस लेने की मांग की। उन्होंने एमएसपी की गारंटी, किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने, जेल में बंद किसानों को बिना शर्त रिहा करने, किसानों पर की जा रहीं अशोभनीय टिप्पणियां बंद करने की मांग को लेकर एडीएम के जरिए प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा। इस दौरान सीपी शर्मा, गुरजीत सिंह, रतन सिंह, मनोज कुमार, संजीव, स्वामी नारायण, हरिओम, कर्ण सिंह, बल्ली सिंह, जसवीर सिंह, गुरवंत सिंह, जसविंदर सिंह व गुरप्रीत सिंह आदि मौजूद थे।