रुद्रपुर: कांग्रेस नेता पर लाठीचार्ज करने वाले पर होगी कार्रवाई

रुद्रपुर। कांग्रेस के नेता नंद लाल पर हुए लाठीचार्ज के खिलाफ कांग्रेसियों ने बुधवार को एसपी सिटी का घेराव किया। एसपी किसी ने इस मामले में कार्यवाही के लिए 4 दिन का वक्त मांगा है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के दौरे के वक्त हवा में काले गुब्बारे उड़ा कर विरोध कर रहे कांग्रेस नेता नंदलाल
 | 
रुद्रपुर: कांग्रेस नेता पर लाठीचार्ज करने वाले पर होगी कार्रवाई

रुद्रपुर। कांग्रेस के नेता नंद लाल पर हुए लाठीचार्ज के खिलाफ कांग्रेसियों ने बुधवार को एसपी सिटी का घेराव किया। एसपी किसी ने इस मामले में कार्यवाही के लिए 4 दिन का वक्त मांगा है।
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के दौरे के वक्त हवा में काले गुब्बारे उड़ा कर विरोध कर रहे कांग्रेस नेता नंदलाल पर पुलिस ने बेरहमी से लाठीचार्ज कर दिया था। इस प्रकरण को लेकर कांग्रेस लगातार आंदोलित हैं तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अडिग हैं। बुधवार को पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने एसपी सिटी देंवेंद्र पिंचा का घेराव किया।

एसपी सिटी ने मामले की जांच करा कर चार दिन में कार्रवाई का आश्वासन दिया है। घेराव करने वालों में संजय जुनेजा, सुशील गावा, हिमांशु गावा, मोनू निषाद, रामकृष्ण कनौजिया, दिलीप अधिकारी, विजय, राकेश आदि शामिल थे।