रुद्रपुर: कांग्रेसियों ने फूंका मेयर का पुतला, जानिए नाराजगी की वजह

रुद्रपुर । आज महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगदीश तनेजा व भूरारानी के पार्षद मोहन खेड़ा के नेतृत्व में भूरारानी में मेयर रामपाल का पुतला फूंका गया। कांग्रेसी शहर की सफाई व्यवस्था न होने से नाराज हैं। महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा ने कहा कि पूरे शहर में सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है । जगह-जगह
 | 
रुद्रपुर: कांग्रेसियों ने फूंका मेयर का पुतला, जानिए नाराजगी की वजह

रुद्रपुर । आज महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगदीश तनेजा व भूरारानी के पार्षद मोहन खेड़ा के नेतृत्व में भूरारानी में मेयर रामपाल का पुतला फूंका गया। कांग्रेसी शहर की सफाई व्यवस्था न होने से नाराज हैं।
महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा ने कहा कि पूरे शहर में सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है । जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। लाखों रुपये ख़र्च करने के बाद भी निगम की कूड़ा वाली गाड़ियां कई कई दिन तक कूड़ा कलेक्शन करने नहीं जा रही हैं, लेकिन निगम प्रशासन के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है। एक तरफ कोरोना जैसी महामारी क्षेत्र में चल रही है और दूसरा डेंगू भी अपने पैर पसार रहा है, लेकिन निगम प्रशासन कुंभकरणी नींद सो रहा है। अगर निगम प्रशासन होश में नहीं आया तो कांग्रेस पार्टी रोजाना शहर की बस्तियों में जाकर प्रशासन की पोल खोलेंगे। उन्होंने कहा कि सफाई व्यवस्था न सुधरने पर जगह-जगह पुतले फूंके जाएंगे ।
पार्षद मोहन खेड़ा ने कहा कि निगम को बार बार सूचित करने के बाद भी निगम कर्मी सफाई व्यवस्था की तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं। जनता पार्षदों से सवाल पूछती है । आरोप है कि मेयर सिर्फ अपने चहेते पार्षदों का ही काम करते हैं और बाकी पार्षदों को अपमानित करते हैं। उनकी बातों की तरफ ध्यान नहीं देते हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या पार्षद जनता द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधि नहीं है? क्या हमें जनता ने वोट नहीं दिया है? पार्षदों की उपेक्षा करके मेयर रामपाल लोकतंत्र का अपमान कर रहे है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश पंत, सुनील जड़वानी, मोनू निषाद,महामंत्री राजीव कामरा, राम दयाल सिंह, इंदरसिंह रौतेला, नरेश शर्मा, ओंकार सिंह, मनोज कुशवाहा,राजेंद्र सिंह, जगत सिंह, कन्हैया लाल, सोनू साहनी, जगत नेगी, बृजमोहन, चंद्र मोहन चौहान, मिथिलेश आदि मौजूद थे।