रुद्रपुर: एवज़ी में पिता की ड्यूटी करने गया था जवान बेटा, लौटा तो कफ़न में लिपट कर, हर आंख हो गई नम

रुद्रपुर । पिता परिवहन विभाग मुरादाबाद में थे, उन्हें चोट लगी तो जवान बेटा एवज़ी में पिता की ड्यूटी करने चला गया, लेकिन जब वह लौटा तो कफ़न में लिपटा हुआ । यह देख कर परिवार में न सिर्फ कोहराम मच गया, बल्कि मोहल्ले वाले भी आंसू नहीं रोक पाए । दरअसल उसकी मुरादाबाद में
 | 
रुद्रपुर: एवज़ी में पिता की ड्यूटी करने गया था जवान बेटा, लौटा तो कफ़न में लिपट कर, हर आंख हो गई नम

रुद्रपुर । पिता परिवहन विभाग मुरादाबाद में थे, उन्हें चोट लगी तो जवान बेटा एवज़ी में पिता की ड्यूटी करने चला गया, लेकिन जब वह लौटा तो कफ़न में लिपटा हुआ । यह देख कर परिवार में न सिर्फ कोहराम मच गया, बल्कि मोहल्ले वाले भी आंसू नहीं रोक पाए । दरअसल उसकी मुरादाबाद में एक दुर्घटना में मौत हो गई थी।
महानगर की इंदिरा कालोनी गली नंबर एक निवासी लाल बहादुर मुरादाबाद में नौकरी करते हैं । उनके पैर में चोट लगी तो वह बिस्तर पर आ गए। उन्होंने अपने युवा पुत्र अविनाश को एवज़ी में काम करने मुरादाबाद भेज दिया, लेकिन उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि उनके कलेजे का टुकड़ा इस हाल में लौटेगा।
दरअसल अविनाश व उसका एक साथी स्कूटी से मुरादाबाद में पुल से उतर रहा था कि एक डंपर की चपेट में आ गया । दोनों की दर्दनाक मौत हो गई । पोस्टमार्टम के बाद गुरूवार की शाम को जब उसका शव यहाँ लाया गया तो परिजनों में कोहराम मच गया । दरअसल अविनाश का चेहरा इस कदर कुचल गया था कि परिवार वाले उसे देख नहीं सके।