रुद्रपुर : एमआरडब्ल्यूए की कार्यकारिणी के चुनाव घोषित, देखिए क्या है कार्यक्रम

रुद्रपुर। शहर की पॉश कॉलोनी मेट्रोपोलिस सिटी के निवासियों की हाउसिंग क्लब की बैठक में मेट्रोपोलिस रेजि़डेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (एमआरडब्ल्यूए) की कार्यकारिणी के लिए चुनाव का कार्यक्रम घोषित हुआ। इसके मुताबिक आगामी 28 फरवरी को नई कार्यकारिणी के गठन के लिए भवनों के मालिक निवासियों द्वारा मतदान किया जाएगा। चुनाव कराए जाने का निर्णय विगत
 | 

रुद्रपुर। शहर की पॉश कॉलोनी मेट्रोपोलिस सिटी के निवासियों की हाउसिंग क्लब की बैठक में मेट्रोपोलिस रेजि़डेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (एमआरडब्ल्यूए) की कार्यकारिणी के लिए चुनाव का कार्यक्रम घोषित हुआ। इसके मुताबिक आगामी 28 फरवरी को नई कार्यकारिणी के गठन के लिए भवनों के मालिक निवासियों द्वारा मतदान किया जाएगा।

चुनाव कराए जाने का निर्णय विगत चार अक्टूबर की आमसभा में लिया गया था। चुनाव के लिए गठित चुनाव समिति में केएस कार्की, डॉ. गिरीश चंद्र एवं डॉ. डीके पांडे शामिल हैं। घोषित कार्यक्रम के मुताबिक कार्यकारिणी के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, कोषाध्यक्ष एवं 4 कार्यकारिणी सदस्यों के पदो ंके लिए आगामी 6 एवं 7 फरवरी को नामांकन पत्र दाखिल होंगे। 13 व 14 फरवरी को नामांकन वापसी हो सकेगी। 16 फरवरी को प्रपत्रों की जांच के बाद वैध प्रत्याशी घोषित किए जाएंगे। 28 फरवरी को चुनाव संपन्न होंगे तथा मतगणना के बाद इसी दिन शाम को परिणाम घोषित किए जाएंगे। बैठक में कॉलोनी की ग्रीन बेल्ट के क्षेत्र में अतिक्रम पर चिंता व्यक्त करते हुए अतिक्रमण हटाए जाने की मांग की गई। बैठक में प्रवीण कोठारी, राजीव भटनागर, डॉ. एके शर्मा, एसएस बोरा, सज्जन कुमार, चुनाव समिति सदस्य डॉ. गिरीश चंद्र एवं डॉ. डीके पांडे, बसंत जोशी, सीपी शर्मा, असलम कोहरा, चंद्र प्रकाश शामिल हुए।