रुद्रपुर: एक्शन मोड में एसएसपी, अब हेड कांस्टेबल व सिपाही निलंबित, जानिए क्यों

रुद्रपुर। एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर एक्शन मोड में है। खासतौर पर शराब पीकर अभद्र व्यवहार करने वाले पुलिस कर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। एसएसपी ने अब एक हेड कांस्टेबल व एक सिपाही को इसी वजह से निलंबित किया है। एसएसपी ने जिलाधिकारी के यहां गार्ड ड्यूटी में तैनात हेड कांस्टेबल प्रकाश चंद
 | 
रुद्रपुर: एक्शन मोड में एसएसपी, अब हेड कांस्टेबल व सिपाही निलंबित, जानिए क्यों

रुद्रपुर। एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर एक्शन मोड में है। खासतौर पर शराब पीकर अभद्र व्यवहार करने वाले पुलिस कर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। एसएसपी ने अब एक हेड कांस्टेबल व एक सिपाही को इसी वजह से निलंबित किया है।

एसएसपी ने जिलाधिकारी के यहां गार्ड ड्यूटी में तैनात हेड कांस्टेबल प्रकाश चंद को ड्यूटी के दौरान शराब का सेवन करने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इसके अलावा पोस्टमार्टम रिपोर्ट ड्यूटी के दौरान शराब पीकर मृतक के परिजनों से अभद्रता करने पर थाना नानकमत्ता में तैनात कांस्टेबल राजीव चंद्रा को निलंबित किया गया है।

यहां बता दें कि एसएसपी दिलीप सिंह कुुंवर ने शराब पीकर उत्पात मचाने के आरोप में थाना झनकइया में तैनात उप निरीक्षक ललित मोहन पांडे पर शराब पीकर अनुशासनहीनता करने पर कल निलंबित किया था। एसएसपी ने सभी पुलिस कर्मियों को यह सख्त संदेश दिया है कि अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।