रुद्रपुर: इस तरह लूटते थे टुकटुक, पुलिस ने धरदबोचा

रुद्रपुर। बीते दिवस हुई दो टुकटुक लूटकांडों का कोतवाली पुलिस ने 48 घंटे के भीतर पर्दाफाश करते हुए एक रेस्टोरेन्ट के कारीगर सहित दो युवकों को गिरफतार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से लूटे गए दोनों टुकटुक व मोबाइल बरामद किए है। बताया जा रहा है कि आरोपी टुकटुक चालकों को बेहोश करके टुकटुक
 | 
रुद्रपुर: इस तरह लूटते थे टुकटुक,  पुलिस  ने धरदबोचा

रुद्रपुर। बीते दिवस हुई दो टुकटुक लूटकांडों का कोतवाली पुलिस ने 48 घंटे के भीतर पर्दाफाश करते हुए एक रेस्टोरेन्ट के कारीगर सहित दो युवकों को गिरफतार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से लूटे गए दोनों टुकटुक व मोबाइल बरामद किए है।

बताया जा रहा है कि आरोपी टुकटुक चालकों को बेहोश करके टुकटुक की बैटरियां चुराने का काम करते थे। पहली बार ही घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस के हाथ चढ गए। पुलिस ने आरोपियों को मेडिकल परीक्षण के बाद न्यायालय में पेश कर दिया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम को भूरारानी निवासी रिंकू कुमार के टुकटुक में एक व्यक्ति बैठा और गल्ला मंडी चलने को कहा। इसी दौरान आरोपी ने शराब खरीदी और अंडे लेकर फिर टुकटुक में बैठ गया। आरोप है कि इसी दौरान सवारी ने धोखे से रिंकू को अंडे में नशीला पदार्थ खिला दिया था और बेहोश की हालत में काशीपुर बाईपास पर फेंककर टुकटुक,मोबाइल और नगदी लेकर फरार हो गया था। वहीं उसी दिन पहाडगंज निवासी अकरम के साथ ही इसी प्रकार की घटना घटित हुई। जिसमें भी एक आरोपी टुकटुक में बैठा और इंदिरा चौक तक चलने को कहा। रास्ते में ही टुकटुक चालक को प्रसाद में नशीला पदार्थ खिलाकर घटना को अंजाम दिया था। घटना के 48 घंटे के बाद सीओ अमित कुमार ने घटना का पर्दाफाश करते हुए बताया कि सीसीटीवी की मदद से एक रेस्टोरेन्ट में कारीगर का काम करने वाले महेश चंद्रा और जीतू कश्यप निवासी बिहारीपुर सिविल लाइन चमनगडिया थाना बारादरी बरेली को शनिवार की सुबह रामपुर मार्ग से टुकटुक संख्या यूके 06 ईआर 1629और यूके 06ई आर 2667 सहित गिरफ्तार कर लिया गया। बताया कि आरोपी युवक टुकटुक को किसी सूनसान स्थान पर ले जाकर बैटरियां निकालने की फिराक में थे। सीओ ने बताया कि आरोपी युवकों ने पैसों के लालच में काम करने के साथ साथ मौका पाकर टुकटुक चालकों को लूट का धंधा भी शुरू कर दिया था। जिनका मकसद महज बैटरियां निकालकर आसानी से मोटे दामों पर बेचने का था, लेकिन पहली बार की घटना में ही आरोपियों को दबोच लिया गया।