,रुद्रपुर: आवास विकास में दिनदहाड़े हजारों की चोरी

रुद्रपुर। आवास विकास कॉलोनी में गत दिवस दिन दहाड़े अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर अलमारी का ताला तोड़ हजारों रुपए की नकदी चोरी कर ली। जानकारी मिलने पर आज व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा सहित तमाम लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर आवास विकास चौकी प्रभारी दिनेश सिंह भी वहां पहुंचे और उन्होंने
 | 
,रुद्रपुर: आवास विकास में दिनदहाड़े हजारों की चोरी

रुद्रपुर। आवास विकास कॉलोनी में गत दिवस दिन दहाड़े अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर अलमारी का ताला तोड़ हजारों रुपए की नकदी चोरी कर ली। जानकारी मिलने पर आज व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा सहित तमाम लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर आवास विकास चौकी प्रभारी दिनेश सिंह भी वहां पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार आवास विकास वार्ड 39 निवासी पन्नालाल की शिव शक्ति मंदिर मार्केट में अरोरा ट्रेडर्स एंड स्टेशनरी नाम से प्रतिष्ठान है। उनका कहना है कि गत दोपहर लगभग दो बजे वह अपनी पत्नी रेखा व दो पुत्रों शुभम तथा सत्यम के साथ दुकान पर मौजूद थे। घर में उनकी माता अकेले थी। पन्नालाल ने बताया कि दोपहर करीब 2:30 बजे जब उनकी पत्नी रेखा कार्य के लिए घर गई को कमरे में मंदिर के समीप की अलमारी खुली हुई थी और सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। पत्नी से सूचना मिलने पर वह अपने पुत्रों के साथ तुरंत घर पहुंचे और मामले की सूचना व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा को दी। सूचना मिलने पर आज जुनेजा मौके पर आ गए। जिसपर उन्होंने आवास विकास चौकी प्रभारी शीघ्र घटना के खुलासे की मांग की । श्री जुनेजा ने क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर गहरा रोष जताते हुए कहा कि पूर्व में भी आवास विकास क्षेत्र में चोरी की कई वारदातें घटित हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस घटनाओं पर रोक लगाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। यदि पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए शीघ्र ठोस कार्रवाई नहीं की तो व्यापारी समाज पुलिस के खिलाफ आंदोलन करेगा। गृह स्वामी पन्नालाल ने बताया कि अज्ञात चोर अलमारी में रखे करीब 54000 रुपये चोरी कर ले गए हैं। उन्होंने घटना की तहरीर पुलिस को सौंप दी है।