रुद्रपुर: आधी रात बेटी के कमरे में गई मां तो निकल गई चीख, जानिए किस वजह से यह था नजारा

रुद्रपुर । पाश्चात्य संस्कृति की बयार में बह रही एक किशोरी को अपने ही पिता की डांट बर्दाश्त नहीं हुई और उसने आधी रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । घटना दिनेशपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अमित नगर नंबर दो की है । यहां सुबल मल्लिक अपने परिवार के साथ रहते हैं । उनकी
 | 
रुद्रपुर: आधी रात बेटी के कमरे में गई मां तो निकल गई चीख, जानिए किस वजह से यह था नजारा

रुद्रपुर । पाश्चात्य संस्कृति की बयार में बह रही एक किशोरी को अपने ही पिता की डांट बर्दाश्त नहीं हुई और उसने आधी रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।
घटना दिनेशपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अमित नगर नंबर दो की है । यहां सुबल मल्लिक अपने परिवार के साथ रहते हैं । उनकी 17 वर्षीय बेटी पुष्पा को ऐसे कपड़े पहनने का शौक चढ़ा जो पाश्चात्य संस्कृति से मेल खाते थे । बेटी को अर्धनग्न कपड़ों में देख कर पिता को लाज आती थी । उन्होंने कई बार बेटी को समझाया कि अब वह बड़ी हो रही है ऐसे कपड़े न पहने, पुष्पा को पिता की बात समझ नहीं आई । कल पिता ने गुस्से में पुष्पा के दो जोड़ी कपड़े जला दिए । साथ ही भविष्य में ऐसे कपड़े न पहनने की हिदायत दी । पिता की डांट से क्षुब्ध होकर पुष्पा ने रात को करीब बारह बजे अपने कमरे में फांसी लगा ली । उस वक्त वह और उसका छोटा भाई सो रहे थे ।
रात में उसकी माँ उसके कमरे का पंखा बंद करने गई तो बेटी को फांसी पर लटका देख कर उसकी चीख निकल गई । परिजनों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।