रुद्रपुर: अतिक्रमण करने के बाद दिखाई दबंगई, कांग्रेस नेता को पीटा

रुद्रपुर। एक शख्स ने पहले अतिक्रमण किया और भवन निर्माण भी स्वीकृत मानचित्र के अनुरूप नहीं किया बावजूद इसके सड़क पर लगे ट्रांसफार्मर को लेकर दबंगई दिखा दी। उसने कुछ लोगों के साथ इलाके एक नेता को पीट दिया। पुलिस प्रशासन के आला अफसरों के पहुंचने के बाद फुंका हुआ ट्रांसफार्मर बदला जा सका। इस
 | 
रुद्रपुर: अतिक्रमण करने के बाद दिखाई दबंगई,  कांग्रेस नेता को पीटा

रुद्रपुर। एक शख्स ने पहले अतिक्रमण किया और भवन निर्माण भी स्वीकृत मानचित्र के अनुरूप नहीं किया बावजूद इसके सड़क पर लगे ट्रांसफार्मर को लेकर दबंगई दिखा दी। उसने कुछ लोगों के साथ इलाके एक नेता को पीट दिया। पुलिस प्रशासन के आला अफसरों के पहुंचने के बाद फुंका हुआ ट्रांसफार्मर बदला जा सका। इस मामले में शिकायत के बाद विकास प्राधिकरण की टीम भी जांच करने पहुंची, लेकिन मौके पर निर्माणकर्ता के न मिलने के कारण टीम ने कोई कार्रवाई नहीं की।

रुद्रपुर: अतिक्रमण करने के बाद दिखाई दबंगई,  कांग्रेस नेता को पीटा

मामला शहर की मलिक कालोनी का है, जहां सालों से दो ट्रांसफार्मर लगे हैं। बीती रात एक ट्रांसफार्मर फुंक जाने से इलाके की बिजली आपूर्ति ठप हो गई थी। इस ट्रांसफार्मर के ठीक पीछे नाला है और उसके बाद ग्रीन बेल्ट है। इसके पीछे प्लाट है। कलीम नामक व्यक्ति ने नाले तक पर कब्जा कर लिया और उसके आगे लगे ट्रांसफार्मर को हटवाने की कोशिश करने लगा। जब ट्रांसफार्मर फुंका और नया ट्रांसफार्मर लगवाने बिजली कर्मचारी आए तो कलीम व उनके साथियों ने विरोध करना शुरू कर दिया। चूंकि रात से बिजली ठप थी और घरों पानी तक नहीं था, इसलिए पार्षद के पुत्र सचिन मुंजाल और पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य के पति दीपक चराया ने ट्रांसफार्मर लगवाने का प्रयास किया। इस पर दोनों पक्षों में बहस हुई जो मारपीट में बदल गई। कांग्रेस नेता दीपक चराया को पीटते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

तनावपूर्ण स्थिति की सूचना मिलने पर कोतवाल नित्यानंद पंत और सीओ यातायात मौके पर पहुंचे। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद नया ट्रांसफार्मर लग पाया। उधर कलीम ने दीपक पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस मामले में विकास प्राधिकरण को भी शिकायत की गई है, जिसमें स्वीकृत मानचित्र के विपरीत निर्माण कराने और नाले पर अतिक्रमण करने का आरोप है। विकास प्राधिकरण की टीम भी जांच करने मौके पर पहुंची और तस्वीरे खींच कर लौट गई। अभी दोनों पक्ष तहरीर दे रहे हैं।