रुद्रपुर: अंतत: पुलिस ने छोड़ा किसानों का रास्ता, हजारों किसान दिल्ली रवाना

रुद्रपुर। दो दिन तक हाइवे पर डेरा डालने के बाद तराई के किसानों को दिल्ली जाने की अनुमति मिली तो अपराह्न दो बजे हजारों की संख्या में किसान ट्रैक्टर ट्रालियों व अन्य वाहनों के जरिए नारेबाजी करते हुए दिल्ली को रवाना हुए। ग़ौरतलब है कि दो दिन पूर्व तराई के किसान केंद्र सरकार का विरोध
 | 
रुद्रपुर: अंतत: पुलिस ने छोड़ा किसानों का रास्ता, हजारों किसान दिल्ली रवाना

रुद्रपुर। दो दिन तक हाइवे पर डेरा डालने के बाद तराई के किसानों को दिल्ली जाने की अनुमति मिली तो अपराह्न दो बजे हजारों की संख्या में किसान ट्रैक्टर ट्रालियों व अन्य वाहनों के जरिए नारेबाजी करते हुए दिल्ली को रवाना हुए।

ग़ौरतलब है कि दो दिन पूर्व तराई के किसान केंद्र सरकार का विरोध करने के लिए दिल्ली रवाना हुए थे। किसानों के काफिले को रुद्र बिलास चीनी मिल के पास रोक दिया गया था। जिस पर किसानों ने जमकर नारेबाजी की। दो दिन से किसानों ने वहीं डेरा जमा रखा था। कल पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ ने कांग्रेसियों के मौके पर पहुंचकर किसानों को समर्थन दिया था।

किसान नेता तजिन्दर सिंह विर्क ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के खिलाफ कानून बना रही है। किसान उसे किसी कीमत बर्दाश्त नहीं करेंगे। कहा कि किसान किसी सरकार से दबने वाला नहीं है। केंद्र सरकार किसानों के लोकतांत्रिक आंदोलन को सरकार डंडे के बल पर कुचलना चाहती है । सरकार कोरोना के नाम पर किसानों के आंदोलन को डरा धमा कर कर तोड़ना चाहती थी।
किसानों के अडिग इरादे देख कर पुलिस प्रशासन ने उन्हे दिल्ली जाने की अनुमति दे दी।

इस दौरान परमजीत सिंह, खडकजोत सिंह, मिंटो बाजवा, गुरजस पाल सिंह, अमरजीत सिंह, महेंद्र बाजवा, जसवीर सिंह, हरजीत सिंह, समरपाल, राजेश, अमनदीप सिंह आदि ने अपने विचार रखे।