रुद्रपुर्रे : लव मैरिज के सात महीने और यह हुआ अंजाम, जानिए पुलिस किस कारण रिपोर्ट दर्ज करने से कर रही परहेज

रुद्रपुर । महानगर की खेड़ा कालोनी में एक नवविवाहित युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई । मृतका के भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए दहेज में कार मांगने का आरोप लगाया है । तहरीर में एक पुलिस कर्मी पर भी आरोप है, जिस कारण परिजनों की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है
 | 
रुद्रपुर्रे :  लव मैरिज के सात महीने और यह हुआ अंजाम,  जानिए पुलिस किस कारण रिपोर्ट दर्ज करने से कर रही परहेज

रुद्रपुर । महानगर की खेड़ा कालोनी में एक नवविवाहित युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई । मृतका के भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए दहेज में कार मांगने का आरोप लगाया है । तहरीर में एक पुलिस कर्मी पर भी आरोप है, जिस कारण परिजनों की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है । मृतका के मायके वालों ने एसएसपी दफ्तर पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है । अलबत्ता पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
जगतपुरा निवासी सन्नी पुत्र प्रेम सागर ने तहरीर में कहा है कि उसकी बहन रिंकी ने सात महीने पहले सुभाष कालोनी निवासी सुनील प्रजापति से प्रेम संबंधों के चलते शादी की थी । फिर उन्होंने खेड़ा में किराए का कमरा ले लिया । आरोप है कि सुनील का भाई पुलिस में है। यह भी आरोप लगाया कि सुनील दहेज़ में कार मांग कर रहा था । डिमांड पूरी न होने पर उसकी बहन को बुरी तरह से पीटा जाता था । आरोप है कि बीती रात उसकी रिंकी की हत्या कर दी गई । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, लेकिन उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया जा रहा है । कोतवाली पुलिस पर यह आरोप लगाया कि वह तहरीर से मृतका के जेठ जो पुलिस में है का नाम हटाने का दबाव बना रही है । परिजन एसएसपी दफ्तर अपनी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराने पहुंच गए हैं ।