रुद्रपुरः संविधान दिवस पर पूर्व पालिकाध्यक्ष ने क्यों की प्रशासन की निंदा

रुद्रपुर। उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और रुद्रपुर नगर पालिका परिषद की पूर्व चेयरपर्सन श्रीमती मीना शर्मा ने राष्ट्रीय संविधान दिवस के अवसर पर देश के संविधान निर्माता भारत रत्न डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति स्थल पर पहुंचकर उन्हें फूल मालाएं पहनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर श्रीमती शर्मा ने कहा
 | 
रुद्रपुरः संविधान दिवस पर पूर्व पालिकाध्यक्ष ने क्यों की प्रशासन की निंदा

रुद्रपुरउत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और रुद्रपुर नगर पालिका परिषद की पूर्व चेयरपर्सन श्रीमती मीना शर्मा ने राष्ट्रीय संविधान दिवस के अवसर पर देश के संविधान निर्माता भारत रत्न डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति स्थल पर पहुंचकर उन्हें फूल मालाएं पहनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर श्रीमती शर्मा ने कहा कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के द्वारा देश के संविधान का निर्माण किया गया जिस पर पूरे देश को गर्व है। इधर श्रीमती शर्मा ने संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा की स्थानीय प्रशासन द्वारा सफाई न किए जाने पर कठोर शब्दों में निंदा की। श्रीमती शर्मा ने कहा कि आज राष्ट्रीय संविधान दिवस है और उसके निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर सफाई न किया जाना निश्चित रूप से चिंता का विषय है। पूर्व पालिका अध्यक्ष ने कहा कि वह पहले भी कई बार स्थानीय प्रशासन को शहर में स्थापित देश के शीर्ष नेताओं के साथ-साथ स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों अमर शहीदों की मूर्तियों को साफ करने की मांग करती रही हैं, लेकिन स्थानीय प्रशासन पर इसका असर नहीं है जिसकी वह निंदा करती हैं।

इस अवसर पर श्रीमती शर्मा के साथ कांग्रेस नेता अनिल शर्मा, महानगर कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष संजीव रस्तोगी, श्रीमती सरोज रानी, जितेंद्र सागर, उमा सरकार, नीलिमा विश्वास, सीमा सिंह, बेबी सिंह, जयपाल सागर, रविंद्र सागर, अमरपाल सिंह, सरदार इंद्रजीत सिंह आदि उपस्थित थे।