राम मंदिर पर आधारित अगली फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत, जानिए फिल्म का नाम व अन्य बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Bollywood Actress Kangana Ranaut) ने अयोध्या राम मंदिर के भूमि पूजन के अवसर पर अपनी अगली फिल्म के बारे में बताया। उन्होंने अपनी अगली निर्देशित फिल्म ‘अपराजिता अयोध्या’ (Aparajita Ayodhya) के बारे में बातचीत की। और कहा कि यह फिल्म राम मंदिर (Ram Mandir) के पूरे 600 साल के इतिहास पर
 | 
राम मंदिर पर आधारित अगली फिल्म बनाएंगी  कंगना रनौत, जानिए फिल्म का नाम व अन्य बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Bollywood Actress Kangana Ranaut) ने अयोध्या राम मंदिर के भूमि पूजन के अवसर पर अपनी अगली फिल्म के बारे में बताया। उन्होंने अपनी अगली निर्देशित फिल्म ‘अपराजिता अयोध्या’ (Aparajita Ayodhya) के बारे में बातचीत की। और कहा कि यह फिल्म राम मंदिर (Ram Mandir) के पूरे 600 साल के इतिहास पर आधारित होगी। इस फिल्म में ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद का भी साथ मिल सकता है।
राम मंदिर पर आधारित अगली फिल्म बनाएंगी  कंगना रनौत, जानिए फिल्म का नाम व अन्य बातेंकंगना रनौत ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि मंदिर के लिए 6 सालों तक संघर्ष करना पड़ा। बाबर ने आक्रमण करके इसे ध्वस्त कर दिया था। इसके बाद 72 लड़ाईयां लड़ी गई। कंगना ने कहा कि मेरी इस फिल्म में उन मुस्लिमों का भी करैक्टर (Character) होगा। जिन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए कार्य किया है।

http://www.narayan98.co.in/

राम मंदिर पर आधारित अगली फिल्म बनाएंगी  कंगना रनौत, जानिए फिल्म का नाम व अन्य बातें

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

कंगना ने कहा कि यह भक्ति, विश्वास की कहानी होगी। जिसने देश को एकता दी है। रामराज्य सभी धर्मों से परे है और ‘अपराजिता अयोध्या’ में इन्हीं सब का जिक्र किया जाएगा। क्योंकि यह 600 सालों तक की यात्रा और फिर राम मंदिर भूमि पूजन पर फिल्म होगी। इसलिए इसका स्क्रीनप्ले काफी मुश्किल होगा। विजयेंद्र सर ने इसे काफी खूबसूरत तरीके से लिखा है। बता दें कि इस फिल्म के बारे में साल की शुरुआत में भी बताया गया था।