राम मंदिर ट्रस्ट के खाते से निकले लाखों रुपये, दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए पूरा मामला

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (Shri Ram janm Bhumi Tirth Kshetra Trust) के खाते से लाखों रुपए निकल चुके हैं। ट्रस्ट के खाते से क्लोन चेक (Clone Cheque) के माध्यम से यह रुपए निकाले गए हैं। ट्रस्ट को इसकी जानकारी तीसरी बार बड़ी रकम निकालने के बाद मिली, इसके बाद ट्रस्ट की ओर से
 | 
राम मंदिर ट्रस्ट के खाते से निकले लाखों रुपये, दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए पूरा मामला

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (Shri Ram janm Bhumi Tirth Kshetra Trust) के खाते से लाखों रुपए निकल चुके हैं। ट्रस्ट के खाते से क्लोन चेक (Clone Cheque) के माध्यम से यह रुपए निकाले गए हैं। ट्रस्ट को इसकी जानकारी तीसरी बार बड़ी रकम निकालने के बाद मिली, इसके बाद ट्रस्ट की ओर से अयोध्या कोतवाली (Ayodhya Police Station) में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।
राम मंदिर ट्रस्ट के खाते से निकले लाखों रुपये, दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए पूरा मामलाश्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के क्लोन चेक के माध्यम से लखनऊ (Lucknow) के एक बैंक से एक सितंबर को ढाई लाख और उसके दो दिन बाद साढ़े तीन निकाले गए हैं, जबकि तीसरा चेक लखनऊ के ही बैंक ऑफ बड़ौदा में नौ लाख 86 हजार का लगाया गया था। जब वेरिफिकेशन (Verification) के लिए ट्रस्ट को लखनऊ के बैंक से कॉल किया गया, तब ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने इस तरह की किसी भी भुगतान की जानकारी से इंकार कर दिया।

http://www.narayan98.co.in/

राम मंदिर ट्रस्ट के खाते से निकले लाखों रुपये, दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए पूरा मामला

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

इसके बाद ट्रस्ट के महासचिव ने खाता (Account) खंगाला तो छह लाख निकाले जाने की जानकारी मिली। जिसके बाद राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने इस मामले की जानकारी अयोध्या पुलिस को दी और मुकदमा दर्ज कराया।