रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव, कल पायल घोष को दिलाई थी सदस्यता

आज रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (Republican Party of India) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं। उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक रामदास अठावले ने कल पायल घोष को आरपीआई की सदस्यता दिलाई है। इसके बाद उन्हें कोरोना के लक्षण (symptoms)
 | 
रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव, कल पायल घोष को दिलाई थी सदस्यता

आज रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (Republican Party of India) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं। उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक रामदास अठावले ने कल पायल घोष को आरपीआई की सदस्यता दिलाई है। इसके बाद उन्हें कोरोना के लक्षण (symptoms) दिखने पर जांच कराई, जिसमें वह कोरोना पॉजीटिव आए हैं।

गौरतलब है कि फिल्ममेकर (filmmaker) अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने सोमवार को आरपीआई की सदस्यता ली है। पार्टी ने पायल को वीमेन विंग का वाइस प्रेसीडेंट (vice president) घोषित किया है। इस इवेंट में पार्टी अध्यक्ष रामदास अठावले और पार्टी के अन्य सदस्य भी शामिल हुए थे। अब देखना यह है कि पायल क्वारेंटाइन होती हैं या नहीं।
                   http://www.narayan98.co.in/
रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव, कल पायल घोष को दिलाई थी सदस्यता                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8