राज्य में हालत पहले से कहीं ज्यादा बेहतर: CM योगी

आज विधानसभा (Vidhan Sabha) की बैठक के दौरान विपक्षियों ने योगी सरकार के विरोध में जमकर हंगामा किया। लेकिन इसी के साथ मुख्यमंत्री ने विरोधियों को जवाब भी दिया है। सीएम योगी ने कहा कि कानून व्यवस्था (law and order) के लिए विपक्ष कहीं ज्यादा खतरनाक है। उन्होंने विधानसभा में आंकड़े पेश करते हुए यह
 | 
राज्य में हालत पहले से कहीं ज्यादा बेहतर: CM योगी

आज विधानसभा (Vidhan Sabha) की बैठक के दौरान विपक्षियों ने योगी सरकार के विरोध में जमकर हंगामा किया। लेकिन इसी के साथ मुख्यमंत्री ने विरोधियों को जवाब भी दिया है। सीएम योगी ने कहा कि कानून व्यवस्था (law and order) के लिए विपक्ष कहीं ज्यादा खतरनाक है। उन्होंने विधानसभा में आंकड़े पेश करते हुए यह भी कहा कि राज्य में हालात पहले से कहीं ज्यादा बेहतर है।
राज्य में हालत पहले से कहीं ज्यादा बेहतर: CM योगी
अपराध का ग्राफ (crime graph) पेश करते हुए सीएम योगी ने बताया कि 2016 से लेकर अभी की तुलना में अपराध का गिरा गिरा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष कानून व्यवस्था की बात करता है लेकिन विपक्ष कानून व्यवस्था की स्थिति के लिए ज्यादा बड़ा खतरा है। योगी ने कहा कि 2016 से लेकर अब तक डकैती के मामलों में 74.5 फीसद तक कमी आई, लूट के मामलों में 65.3फीसद, हत्या के मामले में 26 .43 फीसद की कमी आई है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो ने उत्तर प्रदेश को अन्य राज्यों के मुकाबले कहीं बेहतर स्थिति में रखा है। योगी ने सदन को बताया कि राज्य में तीन तलाक को लेकर सबसे ज्यादा 1434 मामले दर्ज किए गए और 265 लोगों की गिरफ्तारी हुई।
                    http://www.narayan98.co.in/
राज्य में हालत पहले से कहीं ज्यादा बेहतर: CM योगी                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8