राजस्थान: कर्ज चुकाने को रिश्तेदार के बेटे का ही कर लिया अपहरण, फिर मांगी 55 लाख की फिरौती, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। पुलिस ने अपहरण के मामले में 55 लाख रूपए फिरौती मांगने का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ़तार कर लिया। अपहरणकर्ता कोई और नहीं अपहृत के रिश्तेदार निकले। धौलपुर जिले की सरमथुरा थाना पुलिस ने फिरौती के लिए बच्चे का अपहरण करने के मामले में पांच लोगो को गिरफ्तार किया है। आरोपी
 | 
राजस्थान: कर्ज चुकाने को रिश्तेदार के बेटे का ही कर लिया अपहरण, फिर मांगी 55 लाख की फिरौती, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। पुलिस ने अपहरण के मामले में 55 लाख रूपए फिरौती मांगने का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ़तार कर लिया। अपहरणकर्ता कोई और नहीं अपहृत के रिश्‍तेदार निकले। धौलपुर जिले की सरमथुरा थाना पुलिस ने फिरौती के लिए बच्‍चे का अपहरण करने के मामले में पांच लोगो को गिरफ्तार  किया है। आरोपी ने कर्ज उतारने और पैसो की जरूरत के लिए चार साथियों के साथ मिलकर अपने ही रिश्तेदार के बेटे का अपहरण कर लिया।

अपहरण के बाद आरोपी रिश्‍तेदारों से बेटे के बदले 55 लाख रूपये की फिरौती मांग रहा था। अपहरण के मामले में अपह्रत हुए बच्‍चे सुखदेव बंसल के दूर के रिश्तेदारी में लगने वाले भाई ने अपने चार साथियों के साथ इस वारदात को अंजाम दिया था! पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

जानकारी के मुताबिक 18 नवंबर  को सरमथुरा कस्बे में ग्यारह साल के सुखदेव उर्फ कान्हा बंसल पुत्र जगदीश बंसल का अपहरण हो गया था. अपहरणकर्ताओं देर रात को बच्‍चे के पिता को कर 55 लाख रुपये फिरौती की मांग कर डाली। जिसे सुनकर पिता के होश उड़ गए। पीड़ित पिता ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। तहकीकात के बाद पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही अपहरणकर्ताओं को गिरफ़तार कर लिया। लेकिन अपहरणकर्ता पुलिस को चकमा देकर मध्‍यप्रदेश के नूराबाद इलाके फरार हो गए थे।

पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि इस पूरे मामले में पुलिस की कई टीमों को अलग अलग जांच के लिए लगाया था। पुलिस ने शक के आधार पर विकास गोयल नाम के शख्‍स से पूछताछ की तो आरोपी ने अपने अन्य चार साथियों के भी नाम बता दिए। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर सघनता से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी अपहृत के रिश्‍तेदार ही हैं।