राजश्री कॉलेज के चेयरमैन ने दिखाई दरियादिली, दिया पीएम केयर फंड में योगदान

Bareilly: कोविड-19 (covid-19) ने दुनिया के कई देशों में स्वास्थ्य तथा आर्थिक हानि (health and economic loss) की है। दुनिया के अधिकतर देश इस खतरनाक वायरस की चपेट में है। जिसकी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस वायरस से लड़ने के लिए ‘पीएम केयर फंड’ (PM Care Fund) के गठन की घोषणा की थी।
 | 
राजश्री कॉलेज के चेयरमैन ने दिखाई दरियादिली, दिया पीएम केयर फंड में योगदान

Bareilly: कोविड-19 (covid-19) ने दुनिया के कई देशों में स्वास्थ्य तथा आर्थिक हानि (health and economic loss) की है। दुनिया के अधिकतर देश इस खतरनाक वायरस की चपेट में है। जिसकी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस वायरस से लड़ने के लिए ‘पीएम केयर फंड’ (PM Care Fund) के गठन की घोषणा की थी। जिसके बाद देशभर के कई लोगों ने इसमें अपना योगदान दिया है। वहीं कल बरेली के राजश्री एजुकेशनल ट्रस्ट (Rajshree Educational Trust) के चेयरमैन राजेंद्र अग्रवाल ने भी पीएम केयर फंड में अपना योगदान दिया है।
राजश्री कॉलेज के चेयरमैन ने दिखाई दरियादिली, दिया पीएम केयर फंड में योगदानचैयरमैन राजेंद्र अग्रवाल ने पीएम केयर फंड के लिए 5 लाख रुपए का चेक (Check) बरेली के डीएम नीतीश कुमार को सौंपा है। राजश्री एजुकेशनल ट्रस्ट के चैयरमैन राजेंद्र अग्रवाल का कहना है कि इस समय पूरे देश में महामारी (Pandemic) फैली हुई है, ऐसे समय में हम लोगों को आगे आकर देशहित के लिए योगदान देना चाहिए।