राजनाथ आज करेंगे अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा, लखनऊ पहुंचे, मंत्रियों, विधायकों ने किया रिसीव

न्यूज टुडे नेटवर्क। रक्षामंत्री राजनाथ सिहं आज अपने संसदीय क्षेत्र का एक दिनी दौरा करेंगे। दौरे के लिए अभी कुछ देर पहले ही रक्षामंत्री राजनाथ सिंह यूपी की राजधानी लखनऊ पहुंच गए हैं। कोरोना टेस्ट के बाद चौधरी चरण सिंह एयारनोर्ट पर मंत्री महेन्द्र सिंह ,ब्रजेश पाठक, विधायक सुरेश चन्द्र तिवारी और मेयर संयुक्ता भाटिया
 | 
राजनाथ आज करेंगे अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा, लखनऊ पहुंचे, मंत्रियों, विधायकों ने किया रिसीव

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। रक्षामंत्री राजनाथ सिहं आज अपने संसदीय क्षेत्र का एक दिनी दौरा करेंगे। दौरे के लिए अभी कुछ देर पहले ही रक्षामंत्री राजनाथ सिंह यूपी की राजधानी लखनऊ पहुंच गए हैं। कोरोना टेस्‍ट के बाद चौधरी चरण सिंह एयारनोर्ट पर मंत्री महेन्‍द्र सिंह ,ब्रजेश पाठक, विधायक सुरेश चन्‍द्र तिवारी और मेयर संयुक्‍ता भाटिया ने स्‍वागत किया। इन लोगों को कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही रक्षामंत्र को रिसीव करने की परमीशन दी गई।

एयरपोर्ट से स्‍वागत के बाद रक्षामंत्री अपने आवास दिलकुशा गार्डन पर कुछ देर रूकेंगे। इसके बाद सिंह शहर में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह किसान पथ, टेढ़ी पुलिया आदि परियोजनाओं का जायजा लेंगे। साथ ही कुआं, मीना बेकरी फ्लाईओवर का निरीक्षण करने जाएंगे। इसके अलावा रक्षामंत्री शिया धर्मगुरु कल्बे सादिक के परिवार वालों से भी मुलाकात कर सकते हैं।

रक्षामंत्री के दौरे को लेकर आज राजधानी लखनऊ में कड़े सुरक्षा बंदोबस्‍त किए गए हैं। रक्षामंत्री के काफिले को निकलने के लिए कई स्‍थानों पर आज लखनऊ में रूट डयवर्जन भी किया गया है। कार्यकर्ताओं और पार्षदों से मुलाकात के बाद रक्षामंत्री शाम को वापस दिल्‍ली रवाना हो जाएंगे।