रक्षा मंत्री राजनाथ आज संसद में एलएसी के हालात पर दे सकते हैं बयान

भारत और चीन (India and China) के बीच एलएसी पर तकरार जारी है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh) पूर्वी लद्दाख में एलएसी के पास भारत और चीनी सैनिकों के बीच जारी गतिरोध को लेकर आज संसद (Parliament) में बयान दे सकते हैं। विपक्ष द्वारा इस मामले पर चर्चा कराए जाने की मांग
 | 
रक्षा मंत्री राजनाथ आज संसद में एलएसी के हालात पर दे सकते हैं बयान

भारत और चीन (India and China) के बीच एलएसी पर तकरार जारी है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh) पूर्वी लद्दाख में एलएसी के पास भारत और चीनी सैनिकों के बीच जारी गतिरोध को लेकर आज संसद (Parliament) में बयान दे सकते हैं। विपक्ष द्वारा इस मामले पर चर्चा कराए जाने की मांग के बीच यह बयान काफी अहम हो गया है।
रक्षा मंत्री राजनाथ आज संसद में एलएसी के हालात पर दे सकते हैं बयानरक्षा मंत्री ने हाल ही में मास्को (Moscow) में चीन के रक्षा मंत्री के साथ मुलाकात की थी। और कुछ दिन पहले ही विदेश मंत्री जयशंकर (External Affairs Minister Jaishankar) की भी चीन के उनके समकक्ष से मुलाकात की थी। दोनों देशों के बीच हर स्तर पर सीमा विवाद (Border Dispute) को सुलझाने की बातचीत हो रही है। लेकिन चीनी सेना बार-बार घुसपैठ की कोशिश करती है, जिसे भारतीय सेना हर बार नाकाम कर देती है।

http://www.narayan98.co.in/

रक्षा मंत्री राजनाथ आज संसद में एलएसी के हालात पर दे सकते हैं बयान

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8