यूपी: Ease of Doing Business में यूपी को मिला यह पायदान, इसपर सीएम योगी ने कह दिया ये

यूपी में बिजनेस (business) शुरू करना आसान हो गया है। इसकी वजह से यूपी को इज ऑफ डूइंग बिजनेस (Ease of Doing Business) में दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने निवेशकों, उद्यमियों व प्रदेशवासियों को इसके लिए बधाई दी है। उन्होंने प्रदेश में और बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने को कहा है। सीएम
 | 
यूपी: Ease of Doing Business में यूपी को मिला यह पायदान, इसपर सीएम योगी ने कह दिया ये

यूपी में बिजनेस (business) शुरू करना आसान हो गया है। इसकी वजह से यूपी को इज ऑफ डूइंग बिजनेस (Ease of Doing Business) में दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने निवेशकों, उद्यमियों व प्रदेशवासियों को इसके लिए बधाई दी है। उन्होंने प्रदेश में और बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने को कहा है।
यूपी: Ease of Doing Business में यूपी को मिला यह पायदान, इसपर सीएम योगी ने कह दिया ये
सीएम योगी ने कहा है कि स्टेट बिजनेस रिफॉर्म एक्शन प्लान-2019 (State Business Reform Action Plan) के अंतर्गत प्रदेश ने अपनी रैंकिंग में 10 पायदान का सुधार करते हुए दूसरा स्थान प्राप्त किया है। पीएम मोदी के ‘आत्मनिर्भर भारत’ अभियान को सफल बनाने में यूपी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन कर रहा है। यूपी की रैंकिंग (ranking) में अभूतपूर्व और उल्लेखनीय सुधार की यह उपलब्धि सभी के सहयोग से संभव हुई है।
इससे साबित हो गया है कि प्रदेश सरकार के प्रयासों से यूपी निवेशकों व कारोबारियों के लिए एक आकर्षक डेस्टिनेशन (attractive destination) के तौर पर उभरा है।

जिला स्तर पर भी शुरू हुई रैंकिंग
कारोबारी सुगमता को और व्यापक बनाने के लिए सरकार ने सभी 75 जिलों के लिए ‘ईज आफ डूइंग बिजनेस’ की रैंकिंग शुरू की है। इससे जिलों के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा विकसित होगी और प्रदेश में निवेश आकर्षित करने में मदद मिलेगी।
                   http://www.narayan98.co.in/
यूपी: Ease of Doing Business में यूपी को मिला यह पायदान, इसपर सीएम योगी ने कह दिया ये                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8