यूपी: CM योगी ने शहीदों को श्रद्धांजलि के साथ शुुुुरू की खास योजना

उत्तर प्रदेश के शहरों की सड़कों के नाम वहां के शहीदों (martyrs) के नाम से जाने जाएंगे। शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसकी शुरुआत कर दी है। उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले (pulwama attack) में शहीद अजय कुमार के नाम पर गाजियाबाद के मोदीनगर पतला निवाड़ी रघुनाथपुर मार्ग का नामकरण ‘शहीद अजय
 | 
यूपी: CM योगी ने शहीदों को श्रद्धांजलि के साथ शुुुुरू की खास योजना

उत्तर प्रदेश के शहरों की सड़कों के नाम वहां के शहीदों (martyrs) के नाम से जाने जाएंगे। शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसकी शुरुआत कर दी है। उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले (pulwama attack) में शहीद अजय कुमार के नाम पर गाजियाबाद के मोदीनगर पतला निवाड़ी रघुनाथपुर मार्ग का नामकरण ‘शहीद अजय कुमार’ मार्ग के नाम से संस्तुति दी है।
यूपी: CM योगी ने शहीदों को श्रद्धांजलि के साथ शुुुुरू की खास योजना
जिला बिजनौर के फीना से चांदपुर मार्ग का नामकरण ‘शहीद नायक अशोक कुमार बाल्मिकी’ मार्ग से किए जाने की संस्तुति दी है। नायक अशोक कुमार बाल्मिकी कारगिल युद्ध में शहीद (kargil war mein martyrs) हुए थे। साथ ही मुख्यमंत्री ने कानपुर देहात के विकास खण्ड सरवनखेड़ा के अंतर्गत रसूलपुर गोगोमऊ दुआरी सम्पर्क मार्ग का नामकरण (naming of road) ‘शहीद बड़े सिंह’ मार्ग के नाम से करने की संस्तुति दी गई है। इसके अलावा पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए स्व. रमेश यादव वाराणसी के ग्राम मिल्कोपुर उमरहा वाया तोफापुर मार्ग का नाम ‘शहीद रमेश यादव’ मार्ग नाम से स्वीकृति दी गई है।