यूपी: CM योगी ने किया ऐसा काम, अब नहीं होगी आने-जाने में परेशानी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (Uttar Pradesh State Road Transport Corporation) द्वारा तैयार किए गए 6 बस स्टेशनों का लोकार्पण किया है। इसी के साथ प्रदेश में साथ में बस स्टेशनों (bus stations) का शिलान्यास कार्य किया है। इस अवसर पर सीएम योगी ने परिवहन निगम की बसों
 | 
यूपी: CM योगी ने किया ऐसा काम, अब नहीं होगी आने-जाने में परेशानी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (Uttar Pradesh State Road Transport Corporation) द्वारा तैयार किए गए 6 बस स्टेशनों का लोकार्पण किया है। इसी के साथ प्रदेश में साथ में बस स्टेशनों (bus stations) का शिलान्यास कार्य किया है। इस अवसर पर सीएम योगी ने परिवहन निगम की बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
यूपी: CM योगी ने किया ऐसा काम, अब नहीं होगी आने-जाने में परेशानीसीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश में विकास कार्य के लिए हर संभव कदम कर रहे हैं। इसी के चलते मुख्यमंत्री  ने नवनिर्मित बस स्टेशनों नैमिषारण्य (सीतापुर), चित्रकूट, रूधौली (बस्ती), मनकापुर (गोण्डा), डिबाई (बुलन्दशहर), अयोध्या मार्ग (लखनऊ) का लोकार्पण किया है। इसके साथ गुरसहायगंज, जालौन, कांठ, दिबियापुर, एटा, जौनपुर, कौशाम्बी में बस स्टेशन का शिलान्यास किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि परिवहन निगम ने कोविड-19 के आपदाकाल में 37 लाख कामगारों/श्रमिकों को गंतव्य तक पहुंचाने का जो कार्य किया है, वह अत्यन्त सराहनीय है। इसके लिए मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के कार्मिकों को बधाई दी।
                     http://www.narayan98.co.in/
यूपी: CM योगी ने किया ऐसा काम, अब नहीं होगी आने-जाने में परेशानी                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8