यूपी: CM योगी ने एल-2 और एल-3 कोविड अस्पतालों को दिए ये निर्देश

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एल-2 और एल-3 लेवल के कोविड अस्पतालों (covid hospital) मे बेडों की संख्या को दोगुना करने के निर्देश दिए हैं। बुधवार को सीएम योगी ने लखनऊ के एल-2 और एल-3 अस्पतालों में आईसीयू तथा एचडीयू (High dependency unit) बेडस की उपलब्धता की
 | 
यूपी: CM योगी ने एल-2 और एल-3 कोविड अस्पतालों को दिए ये निर्देश

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एल-2 और एल-3 लेवल के कोविड अस्पतालों (covid hospital) मे बेडों की संख्या को दोगुना करने के निर्देश दिए हैं। बुधवार को सीएम योगी ने लखनऊ के एल-2 और एल-3 अस्पतालों में आईसीयू तथा एचडीयू (High dependency unit) बेडस की उपलब्धता की समीक्षा की।
यूपी: CM योगी ने एल-2 और एल-3 कोविड अस्पतालों को दिए ये निर्देश
प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कोरोना से जंग लड़ने और लोगों को चिकित्सीय सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध  है। इसके साथ ही उन्होंने केजीएमयू में निर्माणाधीन नए ब्लॉक को शीघ्रता के साथ पूरा कर सक्रिय करने के निर्देश दिए। इस ब्लॉक में 200 कोविड बेड (covid bed) तैयार किए जाएंगे।
                          http://www.narayan98.co.in/
यूपी: CM योगी ने एल-2 और एल-3 कोविड अस्पतालों को दिए ये निर्देश                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8