यूपी: CM योगी का बड़ा फैसला, रोजाना हो इतनी टेस्टिंग

देश के कई राज्यों की तरह अब यूपी में भी कोरोना वायरस (Corona virus) तेजी से फैल रहा है। प्रदेश में अब रोजाना दो हज़ार से अधिक केस मिलना शुभ संकेत नहीं है। इस समय यूपी की राजधानी लखनऊ की भी हालत सबसे खराब है। इस बीच, अब योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में कोरोना
 | 
यूपी: CM योगी का बड़ा फैसला, रोजाना हो इतनी टेस्टिंग

देश के कई राज्यों की तरह अब यूपी में भी कोरोना वायरस (Corona virus) तेजी से फैल रहा है। प्रदेश में अब रोजाना दो हज़ार से अधिक केस मिलना शुभ संकेत नहीं है। इस समय यूपी की राजधानी लखनऊ की भी हालत सबसे खराब है। इस बीच, अब योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के परीक्षण (Corona testing) को बढ़ाने का आदेश दिए हैं।
यूपी: CM योगी का बड़ा फैसला, रोजाना हो इतनी टेस्टिंग
योगी सरकार ने 27 जुलाई से राज्य में रोजाना एक लाख कोरोना टेस्ट करने का आदेश दिए हैं। अब तक राज्य में हर दिन 50 हजार से अधिक कोरोना परीक्षण किए जा रहे हैं। इसी के साथ कोरोना संक्रमितों की संख्या भी 50 हज़ार के पार हो गई है।

बता दें कि कि यूपी में पिछले 24 घंटे में 2984 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। राज्य में अब एक्टिव कोरोना मामलों (active Corona cases) की संख्या 22452 है, जबकि 39903 कोरोना मरीज ठीक हो चुके हैं। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 57068 सैंपल की जांच की गई है, तो वहीं अब तक राज्य में 17,62,416 सैंपल की जांच की जा चुकी है।
                     http://www.narayan98.co.in/
यूपी: CM योगी का बड़ा फैसला, रोजाना हो इतनी टेस्टिंग                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8