यूपी: हाइवे पर घने कोहरे में भिड़े दो ट्रक, चालक घायल

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पीलीभीत में पूरनपूर आसाम हाइवे पर घने कोहरे में दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ट्रक में फंसे चालक को बमुश्किल पुलिस ने निकलवाकर अस्पताल भिजवाया। क्रेन के सहारे ट्रकों को हटवा कर हाईवे पर आवागमन शुरू कराया गया। ठंड के साथ ही कोहरे का भी प्रकोप
 | 
यूपी: हाइवे पर घने कोहरे में भिड़े दो ट्रक, चालक घायल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पीलीभीत में पूरनपूर आसाम हाइवे पर घने कोहरे में दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ट्रक में फंसे चालक को बमुश्किल पुलिस ने निकलवाकर अस्पताल भिजवाया। क्रेन के सहारे ट्रकों को हटवा कर हाईवे पर आवागमन शुरू कराया गया।

ठंड के साथ ही कोहरे का भी प्रकोप बढ़ने लगा है। रात के अलावा सुबह घना कोहरा छा जाने से सड़कों पर वाहनों की रफ्तार धीमी पड़ गई है। शुक्रवार सुबह भी घना कोहरा छाया रहा। पूरनपुर खुटार हाईवे पर चीनी मिल के पास कोहरे के चलते दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने के बाद पूरनपुर से खुटार जा रहा ट्रक हाईवे पर क्षति ग्रस्त होकर आड़ा तिरछा खड़ा हो गया।

दोनों ट्रकों के हाईवे पर क्षतिग्रस्त होने के बाद आवागमन बाधित हो गया।  दूसरी ट्रक  नानपारा से धान लेकर करनाल जा रही थी। टक्कर लगने के बाद चालक  राम सिंह घायल होकर ट्रक में फंस गया। ट्रक का चालक आसिफ भी हादसे में घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन के सहारे दोनों ट्रकों को हाईवे हटवा कर आवागमन शुरू कराया। घायल दोनों चालकों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।