यूपी: सुबह टहलने निकली महिला की गोली मारकर हत्या , स्पेशल टीम खुलासे को जुटी

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के झांसी में सुबह टहलने निकली महिला की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पाश इलाके में हत्या की वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई। वहां से गुजर रही पीआरवी पुलिस वैन ने जब महिला को
 | 
यूपी: सुबह टहलने निकली महिला की गोली मारकर हत्या , स्पेशल टीम खुलासे को जुटी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के झांसी में सुबह टहलने निकली महिला की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। पाश इलाके में हत्‍या की वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई। वहां से गुजर रही पीआरवी पुलिस वैन ने जब महिला को गिरा देखा तो आनन फानन में अस्‍पताल पहुंचाया जहां डाक्‍टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

एसएसपी दिनेश कुमार ने हत्‍या की वारदात के खुलासे के लिए स्‍पेशल टीम गठित कर दी है। एसएसपी का कहना है कि जल्‍द हत्‍यारोपियों पुलिस पकड़ लेगी। झांसी जिले के सीपरी थाना क्षेत्र में सुबह 5.30 बजे यह घटना हुई। एसएसपी ने कहा कि हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद हत्या के कारणों के संबंध में जानकारी मिल पाएगी।

जानकारी के मुताबिक, सीता होटल के पास की रहने वाली पूजा जायसवाल हर रोज की तरह सुबह 5.30 बजे अपने घर से मॉर्निंग वॉक करने निकली थी। शुक्रवार सुबह भी जब पूजा मॉर्निंग वॉक के लिए निकली, अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। खून से लथपथ पूजा बेहोशी की हालत में रोड पर पड़ी थीं। इस दौरान मौके से पीआरवी की गाड़ी निकली और उसमें ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि टीम गठित कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। एसएसपी ने कहा कि जल्द से जल्द हत्यारे पुलिस गिरफ्त में होंगे। फिलहाल, घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस मौजूद है।