यूपी: सीएम योगी का बड़ा फैसला, रक्षाबंधन पर बहनों को दिया ये तोहफा

उत्तर प्रदेश में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) पर्व के दौरान महिलाएं बसों में मुफ्त यात्रा कर सकेंगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले तीन सालों की तरह इस साल भी रक्षाबंधन पर्व पर परिवहन निगम की सभी श्रेणी की बसों में महिलाओं को मुफ्त यात्रा (free travel) की सुविधा के निर्देश दिए हैं। इसके तहत 2 अगस्त
 | 
यूपी: सीएम योगी का बड़ा फैसला, रक्षाबंधन पर बहनों को दिया ये तोहफा

उत्तर प्रदेश में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) पर्व के दौरान महिलाएं बसों में मुफ्त यात्रा कर सकेंगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले तीन सालों की तरह इस साल भी रक्षाबंधन पर्व पर परिवहन निगम की सभी श्रेणी की बसों में महिलाओं को मुफ्त यात्रा (free travel) की सुविधा के निर्देश दिए हैं। इसके तहत 2 अगस्त की मध्य रात्रि 12 बजे से 24 घंटों के लिए यह सुविधा दी जाएगी। इसकी जानकारी यूपी सरकार ने दी।
यूपी: सीएम योगी का बड़ा फैसला, रक्षाबंधन पर बहनों को दिया ये तोहफा
इसके अलावा रक्षाबंधन के त्यौहार को ध्यान में रखते हुए रविवार को राखी और मिठाई की दुकानें (Rakhi and sweet shops ) खोलने की अनुमति भी दी गई है। सुरक्षा के मद्देनजर सीएम योगी ने रक्षा बंधन पर्व पर पुलिस को सघन पेट्रोलिंग (patrolling) करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि रक्षाबंधन के अवसर पर कोविड-19 के प्रोटोकॉल (protocol) का पूरा पालन किया जाए। साथ ही पर्व के सभी अनुष्ठान घर में रहकर किए जाएं।
                          http://www.narayan98.co.in/
यूपी: सीएम योगी का बड़ा फैसला, रक्षाबंधन पर बहनों को दिया ये तोहफा                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8