यूपी: यूपी के दिग्गज कैबिनेट मंत्री की कोरोना से मौत

कोरोना महामारी बुरा असर कई बड़ी हस्तियों पर भी पड़ रहा है। इसी के चलते आज यूपी के कैबिनेट मंत्री व पूर्व भारतीय बल्लेबाज चेतन चौहान (Chetan Chauhan) का 73 साल की उम्र में निधन हो गया। चेतन चौहान हाल ही में कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए थे। उनके अंगों ने काम करना बंद
 | 
यूपी: यूपी के दिग्गज कैबिनेट मंत्री की कोरोना से मौत

कोरोना महामारी बुरा असर कई बड़ी हस्तियों पर भी पड़ रहा है। इसी के चलते आज यूपी के कैबिनेट मंत्री व पूर्व भारतीय बल्लेबाज चेतन चौहान (Chetan Chauhan) का 73 साल की उम्र में निधन हो गया। चेतन चौहान हाल ही में कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए थे। उनके अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। आज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।
यूपी: यूपी के दिग्गज कैबिनेट मंत्री की कोरोना से मौत
बता दें कि चेतन चौहान को 11 जुलाई को कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल (Sanjay Gandhi PGI hospital) में भर्ती कराया गया था। तबियत ज्यादा खराब होने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta hospital) में वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था।

यूपी के लिए यह बुरी खबर है क्योंकि प्रदेश के दूसरे मंत्री की कोरोना की वजह से मौत हुईं है। इससे पहले कमल रानी वरुण की भी कोरोना की वजह से मौत हुई थी। अमरोहा जिले की नौगांवा विधानसभा के विधायक चेतन चौहान ने पिछले महीने 21 जुलाई को उन्होंने अपना 73वां जन्मदिन मनाया था।
                     http://www.narayan98.co.in/
यूपी: यूपी के दिग्गज कैबिनेट मंत्री की कोरोना से मौत                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8