यूपी: मुख्तार के करीबी रियल एस्टेट कारोबारी की अवैध इमारत पर गरजा सरकार का बुलडोजर

न्यूज टुडे नेटवर्क। सरकार अब अपराधियों के मददगारों पर भी कार्रवाई कर रही है। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और उनके करीबियों पर सरकार की कार्र्वाई जारी है। आज रविवार को अंसारी के रियल एस्टेट प्रबंधनकर्ता गणेश दत्त मिश्रा की छह मंजिला इमारत को ढहाया जा रहा है। अफसरों ने बताया कि इमारत के निर्माण में
 | 
यूपी: मुख्तार के करीबी रियल एस्टेट कारोबारी की अवैध इमारत पर गरजा सरकार का बुलडोजर

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सरकार अब अपराधियों के मददगारों पर भी कार्रवाई कर रही है। बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी और उनके करीबियों पर सरकार की कार्र्वाई जारी है। आज रविवार को अंसारी के रियल एस्‍टेट प्रबंधनकर्ता गणेश दत्‍त मिश्रा की छह मंजिला इमारत को ढहाया जा रहा है। अफसरों ने बताया कि इमारत के निर्माण में मास्‍टर प्‍लान के नियमों का उल्‍लंघन किया गया था।

प्रकरण हाईकोर्ट में विचाराधीन था लेकिन हाईकोर्ट से भी गणेश को राहत नहीं मिल पाई थी। बिल्डिंग रजदेपुर देहाती स्थित श्रीराम कॉलोनी में थी। यह प्रॉपर्टी गणेश के पिता के नाम है। प्रशासन के अनुसार, निर्माण में मास्टर प्लान के नियमों की अनदेखी की गई। इस मामले को लेकर गणेश हाईकोर्ट भी गए थे, मगर वहां भी उन्हें राहत नहीं मिली थी।

प्रॉपर्टी डीलर गणेश दत्त मिश्रा बीते 32 सालों से रियल एस्टेट के कारोबार से जुड़े हैं। उनका कारोबार गाजीपुर के अलावा मऊ व लखनऊ में भी फैला है। गणेश शहर से सटे रजदेपुर देहाती स्थित श्रीराम कॉलोनी में अपने पिता शिवशंकर मिश्र के नाम की प्रॉपर्टी पर निर्माण करा रहे हैं लेकिन प्रशासन ने इसे अवैध करार दिया है। आरोप है कि मास्टर प्लान के नियमों का पालन नहीं किया गया। इसके बाद SDM सदर ने 12 नवंबर को ध्वस्तीकरण के लिए नोटिस जारी किया। उन्होंने सख्त निर्देश दिया था कि एक सप्ताह के अंदर अगर वह स्वयं अवैध निर्माण नहीं गिराएंगे तो प्रशासन इसे ध्वस्त कर देगा। इसमें जो भी खर्च आएगा, उसे उनसे वसूल किया जाएगा।