यूपी भी कोरोना महामारी की श्रेणी में, इस तारीख तक बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज

School will remain close till 22 March: योगी सरकार ने भी कोरोना वायरस (Corona Virus) को महामारी की श्रेणी में रखने का निर्णय लिया है। इसके साथ ही सरकार ने प्रदेश के सभी स्कूल व कॉलेजों (School & Colleges) को 22 मार्च तक के लिए बंद कर दिया है। जिन स्कूलों की परीक्षाएं चल रही
 | 
यूपी भी कोरोना महामारी की श्रेणी में, इस तारीख तक बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज

School will remain close till 22 March: योगी सरकार ने भी कोरोना वायरस (Corona Virus) को महामारी की श्रेणी में रखने का निर्णय लिया है। इसके साथ ही सरकार ने प्रदेश के सभी स्कूल व कॉलेजों (School & Colleges) को 22 मार्च तक के लिए बंद कर दिया है। जिन स्कूलों की परीक्षाएं चल रही हैं वहां परीक्षा खत्म होने के बाद बंद किया जाएगा। सीएम योगी ने प्रेसवार्ता (Press Conference) में बताया कि 23 को समीक्षा के बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा।
यूपी भी कोरोना महामारी की श्रेणी में, इस तारीख तक बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेजसीएम योगी ने बताया कि यूपी में अभी तक कोरोना के कुल 11 पॉजिटिव केस (Positive Case) सामने आए हैं। जिनमें सात आगरा, दो गाजियाबाद और एक लखनऊ व एक नोएडा का है। जिसमें एक मरीज का इलाज लखनऊ के केजीएमयू (KGMU) में चल रहा है। बाकी मरीजों का इलाज दिल्ली में किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना पर नियंत्रण के लिए आज स्वास्थ्य विभाग समेत अन्य विभागों की बैठक बुलाई थी जिसमें ये फैसला लिया गया।