यूपी: बोलैरो एंबुलेंस को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, मरीज और चालक की मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। सड़क हादसे में गुरूवार को दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यूपी के हमीरपुर जिले में मरीज को ले जा रही बोलैरो कार को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दो लोगों की मौत हो गई। ट्क की चपेट में आकर मरीज और चालक दोनों की मौत हो
 | 
यूपी: बोलैरो एंबुलेंस को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, मरीज और चालक की मौत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सड़क हादसे में गुरूवार को दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यूपी के हमीरपुर  जिले में मरीज को ले जा रही बोलैरो कार को ट्रक ने जोरदार टक्‍कर मार दी। टक्‍कर लगने से दो लोगों की मौत हो गई। ट्क की चपेट में आकर मरीज और चालक दोनों की मौत हो गई। घटना सुबह सवेरे चार बजे के करीब हुई। एक्‍सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत घटना में हताहत लोगों को उपचार के लिए अस्‍पताल भेजा जहां ट्रामा सेन्‍टर जाने पर उनकी मौत हो गई।

यूपी के हमीरपुर के शहर कोतवाली क्षेत्र में गुरूवार तड़के जिला अस्पताल से रिफर मरीज को लेकर जा रही बोलेरो कार के ट्रक की चपेट में आने से मरीज और चालक की मौत हूई है।

पुलिस ने बताया कि सुमेरपुर क्षेत्र के भौनिया गांव निवासी जगत सिंह (50) कल रात अपनी बहिन के यहां छतरपुर बोलेरो कार से आया था। कार शिवपूजन वर्मा (22) चला रहा था। यहां आने के कुछ समय बाद उसकी तबीयत खराब होने लगी तो परिजनो ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

गुरुवार तड़के सुबह डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया। कार में सवार होकर सभी लोग कानपुर की ओर चल पड़े। अभी उनका वाहन हमीरपुर शहर के लक्ष्मीबाई तिराहे पर पहुंचा था कि कानपुर से महोबा जा रहे ट्रक ने बोलेरो मे टक्कर मार दी। इस हादसे में चालक शिवपूजन और मरीज जगत सिंह की मौके पर मृत्यु हो गई। इस हादसे में बोलेरो मे सवार तीन मे एक को मामूली चोट आयी है जबकि दो लोग बाल बाल बच गये है।