यूपी: बेकाबू हो रहा कोरोना, एक दिन में पॉजिटिव केस का बना नया रिकार्ड

यूपी में कोरोना संक्रमण गंभीर रूप लेता जा रहा है। प्रदेश में पहली बार कोरोना के रिकार्ड 2,529 नए पॉजिटिव केस (Positive case) सामने आए हैं। अबतक की यह सर्वाधिक संख्या है। इससे पहले बुधवार को 2,308 केस सामने आए थे। प्रमुख स्वास्थ्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने गुरुवार को बताया कि 2,529 नए मामलों
 | 
यूपी: बेकाबू हो रहा कोरोना, एक दिन में पॉजिटिव केस का बना नया रिकार्ड

यूपी में कोरोना संक्रमण गंभीर रूप लेता जा रहा है। प्रदेश में पहली बार कोरोना के रिकार्ड 2,529 नए पॉजिटिव केस (Positive case) सामने आए हैं। अबतक की यह सर्वाधिक संख्या है। इससे पहले बुधवार को 2,308 केस सामने आए थे। प्रमुख स्वास्थ्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने गुरुवार को बताया कि 2,529 नए मामलों के साथ राज्य में संक्रमितों (Infected) की कुल संख्या 58,104 हो गई है। इनमें से अबतक 35,803 लोग इलाज से पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं जिन्‍हें अस्पताल से डिस्चार्ज (Discharge) कर दिया गया है।
यूपी: बेकाबू हो रहा कोरोना, एक दिन में पॉजिटिव केस का बना नया रिकार्ड
उन्‍होंने बताया कि यूपी में फिलहाल कोरोना के 21 हजार से अधिक सक्रिय मामले हैं, जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। वहीं इस महामारी की चपेट में आकर राज्य के 1,298 लोगों की जान जा चुकी है। प्रमुख स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि हम लगातार टेस्ट क्षमता (Test ability) को बढ़ा रहे हैं। बुधवार को प्रदेश में 54,897 सैंपल की जांच की गई। वहीं अब तक राज्य में कुल 16,54,651 सैंपल्स की जांच (Check samples) की जा चुकी है। 
                     http://www.narayan98.co.in/
यूपी: बेकाबू हो रहा कोरोना, एक दिन में पॉजिटिव केस का बना नया रिकार्ड                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8