दूसरों की खुशियों में करते थे उजाला, बारात में ही हो गया तीन की जिन्दगी में अंधेरा, क्‍या है मामला, जानें इस खबर में…

न्यूज टुडे नेटवर्क। दूसरों की शादी की खुशियों में उजाला करने वाले तीन लोग कल मौत की नींद सो गए। बारात में राड लाइट लेकर चल रहे तीन मजदूरों की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। बारात में बीस मजदूर रोड लाइट उठाकर चल रहे थे रास्ते में रोड लाइट की छतरी बिजली की
 | 
दूसरों की खुशियों में करते थे उजाला, बारात में ही हो गया तीन की जिन्दगी में अंधेरा, क्‍या है मामला, जानें इस खबर में…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। दूसरों की शादी की खुशियों में उजाला करने वाले तीन लोग कल मौत की नींद सो गए। बारात में राड लाइट लेकर चल रहे तीन मजदूरों की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। बारात में बीस मजदूर रोड लाइट उठाकर चल रहे थे रास्‍ते में रोड लाइट की छतरी बिजली की हाईटेंशन लाइन से टकरा गई। करंट लगने से मजदूर बुरी तरह से झुलस गए और उनकी मौत हो गई।

मामला यूपी की राजधानी लखनऊ के ग्रामीण क्षेत्र काकोरी का है जहां बीती बुद्धवार की रात शादी समारोह था। शादी समारोह बारात की लाइट उठाने को बीस मजदूरों को लगाया गया था। तीनों बारात की अगुवानी के दौरान रोड लाइट सिर पर उठाकर चल रहे थे। इस हादसे में छह मजदूर झुलसे हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, गांव निवासी बेचालाल लोधी की बेटी की बारात बुधवार रात सरोजनीनगर से आई थी। रात में दूल्हा और बारात पक्ष के लोग द्वार पूजा के लिए वधू पक्ष के दरवाजे की तरफ बढ़े तो उनके साथ रोड लाइट लेकर करीब 20 मजदूर भी साथ में चल पड़े। इसी दौरान मजदूरों की लाइट की छतरी हाइटेंशन तार से टकरा गई। एकाएक तेज धमाका हुआ, चिंगारियां उठने लगीं।

लोगों ने आनन-फानन में बिजली विभाग को सूचना देकर सप्लाई बंद कराई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से झुलसे चार लोगों को निजी अस्पताल पहुंचाया। लेकिन हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर काकोरी प्रमेंद्र सिंह ने बताया कि, इस हादसे में हरदोई के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के गोंडा बाजार गोपीपुरवा निवासी जगदीश (50), उनके साथी राजू (45) और बेनीगंज खेरवा कमालपुर के रहने वाले राजकुमार उर्फ कमल (32) की मौत हो गई।