यूपी- फिल्म सिटी पर डिप्टी सीएम मौर्य ने क्या कहा, देखें यह खबर…

लखनऊ। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार प्रस्तावित फिल्म सिटी पर पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है और राज्य को मुंबई से भी बड़ी फिल्म सिटी मिलने जा रही है। मौर्य ने फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष के कार्यालय कक्ष के उद्घाटन के अवसर पर कहा कि यूपी में नोएडा
 | 
यूपी- फिल्म  सिटी पर डिप्टी सीएम मौर्य ने क्या कहा, देखें यह खबर…

लखनऊ। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार प्रस्तावित फिल्म सिटी पर पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है और राज्य को मुंबई से भी बड़ी फिल्म सिटी मिलने जा रही है। मौर्य ने फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष के कार्यालय कक्ष के उद्घाटन के अवसर पर कहा कि यूपी में नोएडा स्थित फिल्म सिटी बन जाने से प्रदेश के कलाकारों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। वर्तमान सरकार नई प्रस्तावित फिल्म सिटी पर तत्परता से कार्य कर रही है।

फिल्म विकास परिषद का यह कार्यालय उत्तर प्रदेश को मुंबई से बड़ी फिल्म सिटी देने जा रहा है। उन्होंने कहा कि फिल्म विकास परिषद का कार्यालय बन जाने से कलाकारों को हर प्रकार की जानकारी प्राप्त हो सकेगी और फिल्मों में रुचि रखने वाले कलाकारों को अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का अवसर मिलेगा। प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव को बधाई दी और कहा कि फिल्म विकास परिषद का कार्यालय बन जाने से प्रदेश में कार्य करने वाले कलाकारों को सुगमता से कार्य करने का अवसर मिलेगा।

परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव ने कहा कि फिल्मकारों को उत्तर प्रदेश में फिल्म उद्योग से संबंधित कार्यों के प्रति आकर्षित करने तथा सरकार हर प्रकार की सुविधाएं देने की कोशिश करेगी। श्रीवास्तव ने यह भी कहा कि प्रदेश में पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं और सबसे बड़ा प्रदेश होने के नाते यहां पर ऐतिहासिक एवं दर्शनीय स्थल होने के कारण शूटिंग में निर्माता/निर्देशकों को सुगमता होगी।