यूपी: निजी अस्पतालों में कोविड मरीजों के इलाज के लिए नहीं चलेगी मनमानी

कोविड मरीजों (covid patient) के इलाज के लिए निजी अस्पतालों में चल रही मनमानी वसूली पर मुख्यमंत्री ने हिदायत दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्राइवेट अस्पताल (private hospital) कोविड मरीजों का इलाज के लिए निर्धारित पैकेज के आधार पर ही कीमत वसूलें। अनलॉक व्यवस्था के लिए रविवार को हुई समीक्षा बैठक में
 | 
यूपी: निजी अस्पतालों में कोविड मरीजों के इलाज के लिए नहीं चलेगी मनमानी

कोविड मरीजों (covid patient) के इलाज के लिए निजी अस्पतालों में चल रही मनमानी वसूली पर मुख्यमंत्री ने हिदायत दी है। मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्राइवेट अस्पताल (private hospital) कोविड मरीजों का इलाज के लिए निर्धारित पैकेज के आधार पर ही कीमत वसूलें। अनलॉक व्यवस्था के लिए रविवार को हुई समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने लखनऊ, गोरखपुर, प्रयागराज, कानपुर और मेरठ में कोरोना की स्थिति को देखते हुए विशेष सतर्कता बरतने को कहा है।
यूपी: निजी अस्पतालों में कोविड मरीजों के इलाज के लिए नहीं चलेगी मनमानी
मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी प्राइवेट अस्पतालों में संक्रमित मरीजों के लिए मानक के अनुरूप स्तरीय सुविधाएं सुनिश्चित कराई जाएं। सभी कोविड अस्पतालों (covid hospital) में पीपीई किट, मास्क, ग्लव्ज, सेनिटाइजर आदि की उपलब्धता बनी रहे। कोविड अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति निरंतर सुनिश्चित की जाए। साथी ऑक्सीजन की कालाबाजारी को हर हाल में रोका जाए। उन्होंने कहा कि कोविड-19 (covid-19) के प्रति लोगों में जागरूकता के लिए पुलिस और प्रशासन की ओर से पब्लिक ऐड्रेस सिस्टम (public address system) के जरिए अभियान चलाए जाएं।
                    http://www.narayan98.co.in/
यूपी: निजी अस्पतालों में कोविड मरीजों के इलाज के लिए नहीं चलेगी मनमानी                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8