यूपी: दो अलग-अलग सड़क हादसाेें में चार घायल, एक की मौत

न्यूज टूडे नेटवर्क। यूपी के गोंडा जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए तो वहीं एक शिक्षक की मौत हो गई। कोहरे के कारण लखनऊ मार्ग के पास एक स्कार्पियो व गन्ने से लदी ट्रक्टर ट्राली के बीच हुई भीषण टक्कर से स्कार्पियो गाड़ी में सवार तीन लोग
 | 
यूपी: दो अलग-अलग सड़क हादसाेें में चार घायल, एक की मौत

न्यूज टूडे नेटवर्क। यूपी के गोंडा जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए तो वहीं एक शिक्षक की मौत हो गई। कोहरे के कारण लखनऊ मार्ग के पास एक स्कार्पियो व गन्ने से लदी ट्रक्टर ट्राली के बीच हुई भीषण टक्कर से स्कार्पियो गाड़ी में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। जिले में ही दूसरी घटना में बाइक सवार शिक्षक की रोडवेज बस से टकराने से मौत हो गई। शिक्षक अपनी पत्नी के साथ बाइक से गोण्डा शहर जा रहा था।

घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के हारीपुर के पास की है। गुरुवार की सुबह लखनऊ की ओर से आ रही स्कार्पियो जीप गन्ने से लदी ट्रक्टर ट्राली से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि स्कार्पियो जीप के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी में सवार गीता देवी, मिंटू व चालक शाबान बुरी तरह से घायल हो गए।

वहीं दूसरी घटना जिले के बालपुर के पास घटित हुई। जहां एक शिक्षक राधेश्याम तिवारी अपनी पत्नी संग सुबह बाइक से गोण्डा शहर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही बेकाबू रोडवेज बस की चपेट में आ जाने से उनकी मौत हो गई व पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा है।