यूपी: ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक कर रही दो कारें टकरायीं, दो की मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। ओवरटेक करने में होड़ को लेकर यूपी में हाईवे पर दो कारें आपस में ही टकरा गईं। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा यूपी के बहराइच जिले में मटेरा थाने के बहराइच रुपईडीहा हाईवे पर हुआ। हाईवे पर ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करते समय आल्टो कार बोलेरो से
 | 
यूपी: ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक कर रही दो कारें टकरायीं, दो की मौत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। ओवरटेक करने में होड़ को लेकर यूपी में हाईवे पर दो कारें आपस में ही टकरा गईं। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा यूपी के बहराइच जिले में मटेरा थाने के बहराइच रुपईडीहा हाईवे पर हुआ। हाईवे पर ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करते समय आल्टो कार बोलेरो से जा भिड़ी। हादसे में कार में सवार छह  लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए। कार में फंसे घायलों को मेडिकल कालेज भेजा गया है। जहां  एक महिला सहित दो को परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

जिले के  मटेरा थाने के बहराइच-रुपईडीहा हाईवे पर प्रहलादा गांव के पास रविवार की देर रात बहराइच से नानपारा की तरफ जा रही आल्टो कार के आगे एक ट्रैक्टर- ट्रॉली जा रही थी। कार चालक ने उसे ओवरटेक करने की कोशिश की। उसी समय नानपारा से बहराइच की तरफ आ रही बोलेरो से कार के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में आल्टो कार सवार 6 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में घायल सभी लोगों को कड़ी मशक्कत से निकाला गया। आनन-फानन में घायलों को मेडिकल कालेज भेजा गया।

डॉक्टरों ने परीक्षण कर नगर कोतवाली के नाजिरपुरा निवासिनी 25 वर्षीय हिना शेख पुत्री आरिफ, 23 वर्षीय रहीम पुत्र शमीम को मृत घोषित कर दिया। चांद व शहजाद सहित 4 लोगों का इलाज चल रहा है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम को हटवा कर आवागमन बहाल कराया। सीओ नानपारा जंग बहादुर यादव ने बताया कि हादसे में एक महिला सहित दो की मौत हुई है।