यूपी : घर के बाहर खेल रही दो साल की बच्ची से दुष्कर्म

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के आगरा बेहद शर्मनांक व दिल दहला देना वाला मामले सामने आया है। 15 साल के नाबालिक लड़के ने 2 साल की मासुम के साथ दुष्कर्म किया है। युवक पड़ोस का ही रहने वाला है बच्ची को खिलाने के बहाने से अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब
 | 
यूपी : घर के बाहर खेल रही दो साल की बच्ची से दुष्कर्म

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के आगरा बेहद शर्मनांक व दिल दहला देना वाला मामले सामने आया है। 15 साल के नाबालिक लड़के ने 2 साल की मासुम के साथ दुष्कर्म किया है। युवक पड़ोस का ही रहने वाला है बच्ची को खिलाने के बहाने से अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब काफी देर बाद भी बच्ची को लेकर नही आया तो परिजनो ने बच्ची की खोजबीन की तो बच्ची घायल अवस्था में मिली।

बच्ची के शरीर से खून निकाल रहा था। आनन-फानन में परिजन बच्ची का उपचार कराने के लिए ले गए। मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुच गई। आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। मामला आगरा के थाना एत्माद्दौल क्षेत्र का दो साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले परिजनो के शिकायत पत्र केइसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है।