यूपी के बलिया में मां बेटी की धारदार हथियार से हत्या

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बलिया में मां बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। दोहरे हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बलिया जिले के थाना भीमपुरा क्षेत्र के गाँव अहिरौली में निवासी मां बेटी की हत्या की गई है। मृतका का पति वाराणसी के
 | 
यूपी के बलिया में मां बेटी की धारदार हथियार से हत्या

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बलिया में मां बेटी की धारदार हथियार से हत्‍या कर दी गई। दोहरे हत्‍याकांड के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बलिया जिले के थाना भीमपुरा क्षेत्र के गाँव अहिरौली में निवासी मां बेटी की हत्‍या की गई है। मृतका का पति वाराणसी के बिजली विभाग में अपने तीन बेटो के साथ रहता है। मां और विवाहिता पुत्री एक साथ गांव में रह रही थीं।

बलिया भीमपुरा थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में घर में सो रही मां-बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि दोनों की हत्या गुरुवार की रात में हुई है। शुक्रवार दोपहर बाद करीब तीन बजे पुलिस को इसकी जानकारी हो सकी। घटना क्यों हुई इसका पुलिस सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

अहिरौली निवासी वीरेंद्र राम बिजली विभाग वाराणसी में नौकरी करते हैं। उनके तीन पुत्र साथ में रहकर बनारस में ही पढ़ाई करते हैं, जबकि गांव पर पत्नी 55 वर्षीय सुरजावती बेटी 22 वर्षीय रानी के साथ रहतीं थीं। ग्रामीणों का कहना है कि शुक्रवार दोपहर बाद तक मां-बेटी बाहर नजर नहीं आयी तो कुछ लोग हालचाल जानने के लिये आवाज लगाने लगे। मकान के अंदर से किसी तरह की हलचल नहीं होने पर पड़ोस के लोग पहुंच गये।

वह अंदर दाखिल हुए तो अलग-अलग चारपाई पर सो रही सुरजावती व रानी की खून से सनी लाश बिस्तर के अंदर पड़ी हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो महिला तथा उसकी पुत्री के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे डॉयल 112 के जवानों ने मामले से अधिकारियों को अवगत कराया। कुछ देर में ही एसओ भीमपुरा शिवमिलन मौके पर पहुंच गये। पूछताछ व छानबीन के बाद पुलिस ने मां-बेटी की लाश को कब्जा में ले लिया तथा मामले से अधिकारियों व विरेंद्र को अवगत कराया।